25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

63 साल के शिक्षक ने 8 साल की बच्‍ची का किया रेप

बैंगलूरू: स्कूल की चौंका देने वाली एक और घटना के तहत यहां आठ साल की एक छात्रा पर उसके 63 साल के एक शिक्षक ने कथित यौन हमला किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिक्षक और प्राचार्य दोनों ही गिरफ्तार किए गए हैं. यह घटना ऐसे समय में सामने आयी है जब महज […]

बैंगलूरू: स्कूल की चौंका देने वाली एक और घटना के तहत यहां आठ साल की एक छात्रा पर उसके 63 साल के एक शिक्षक ने कथित यौन हमला किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिक्षक और प्राचार्य दोनों ही गिरफ्तार किए गए हैं.

यह घटना ऐसे समय में सामने आयी है जब महज एक महीने पहले यहां के एक प्रतिष्ठित विद्यालय में छह साल की एक लडकी से कथित सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना हुई थी. उस घटना पर लोगों ने जबर्दस्त आक्रोश व्यक्त किया था.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार नवीनतम घटना तालाघट्टपुरा थानाक्षेत्र की है जहां कुछ समय से यह शिक्षक लडकी को विद्यालय भवन के प्रथम तल पर ले जाता था और उसका शारीरिक शोषण करता था.

पुलिस अधीक्षक अनुपम अग्रवाल ने बताया कि यह शिक्षक विद्यालय के प्राचार्य का मित्र है और उसने सेवानिवृति के पश्चात वहां अध्यापन शुरु किया था. अग्रवाल के अनुसार घटना के बारे में पता चलने पर अभिभावक आज विद्यालय पहुंचे लेकिन प्राचार्य ने सहयोग करने से इनकार कर दिया जिसके बाद वे (अभिभावक) पुलिस के पास पहुंचे. बाल यौन अपराध रोकथाम अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें