32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तमिलनाडु: भारी बारिश की वजह से ढही दीवार, 4 महिलाओं समेत 15 लोगों की दबकर मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के मेट्टुपलायम इलाके के नादूर कनप्पन में भारी बारिश के कारण एक दीवार के चार मकानों पर गिरने से चार महिलाओं सहित कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण पूरी तरह कमजोर पड़ चुकी निजी परिसर की दीवार गिर गई. पुलिस ने बताया कि बचाव कर्मियों ने […]

चेन्नई: तमिलनाडु के मेट्टुपलायम इलाके के नादूर कनप्पन में भारी बारिश के कारण एक दीवार के चार मकानों पर गिरने से चार महिलाओं सहित कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. भारी बारिश के कारण पूरी तरह कमजोर पड़ चुकी निजी परिसर की दीवार गिर गई. पुलिस ने बताया कि बचाव कर्मियों ने अभी तक नौ शव बरामद किए गए हैं. हादसे के बाद भारी बारिश के बीच ही रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

तमिलनाडु के कई जिलों में भारी बारिश

बता दें कि तमिलनाडु के विभिन्न इलाकों में बीते 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कई जिलों में अलर्ट घोषित है. स्कूल और कॉलेजों में छुट्टियां घोषित कर दी गयी है. मौसम विभाग ने तमिलनाडू और पुदुचेरी में अगले 48 घंटों तक इसी तरह भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई के कई रिहायशी इलाकों में बारिश का पानी प्रवेश कर गया है.

ऊपरी वायु प्रवाह के कारण हुई बारिश

तमिलनाडू में स्थित क्षेत्रीय चक्रवात चेतावनी केंद्र के निदेशक एन पुविरासन ने रविवार को मौसम की जानकारी देते हुए बताया कि ऊपरी वायु प्रवाह की वजह से राज्य में मूसलाधार बारिश हो रही है. पुविरासन ने बताया कि अगले 24 से 48 घंटों में कभी हल्की तो कभी मूसलाधार बारिश जारी रहेगी.

इनमें से रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, तूतीकोरिन, वेल्लोर, तिरुवल्लुर और तिरुवन्नमलाई जिलों में अगले 24 घंटे तक मूसलाधार बारिश होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें