संजय राउत ने क्यों कहा- ''हम बुरे ही ठीक हैं, जब अच्छे थे तो कौन-सा मेडल मिल गया था''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबईः महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहे. वो लगातार ट्वटर पर तंज वाले लहजे में लिखते रहे. गुरुवार को भी उन्होंने ट्वीट किया और इशारों-इशारों में तंज कस दिया. संजय राउत ने लिखा, ‘हम बुरे ही ठीक हैं, जब अच्छे थे तब कौन-सा मेडल मिल गया था.’

बता दें कि संजय राउत लगातार अपने ट्विटर के जरिए सरकार गठन पर दावा कर रहे हैं और भाजपा पर निशाना साध रहे हैं .बता दें कि इससे पहले बुधवार को संजय राउत ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को ट्वीट किया था. और भाजपा पर निशाना साधा था.

बीते कई दिनों से संजय राउत शायरी, कविता और दोहों के जरिए बीजेपी को घेरे हुए थे. गौरतलब है कि सरकार गठन के लिए कांग्रेस-एनसीपी में लगातार बैठकों का दौर जारी है, बुधवार को भी दोनों पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं के बीच बैठक हुई. जिसमें शिवसेना के साथ गठबंधन को लेकर राय बनती नज़र आई, हालांकि आज भी दोनों पार्टियों की अलग-अलग बैठक होनी है.

जिसमें आगे की रणनीति तय होगी, इसके बाद शुक्रवार को मुंबई में फाइनल बैठक होगी जिसके बाद ऐलान किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस में सीट बंटवारे को लेकर बात फाइनल हो गई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें