30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस ने येदियुरप्पा पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप, पीएम मोदी और अमित शाह से जवाब मांगा

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने कुछ कथित वीडियो का हवाला देते हुए शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया. उसने कहा कि इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जवाब देना चाहिए. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह भी कहा […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने कुछ कथित वीडियो का हवाला देते हुए शनिवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया. उसने कहा कि इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जवाब देना चाहिए. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह भी कहा कि इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए और आने वाले दिनों में कांग्रेस इन ‘नये साक्ष्यों’ के साथ शीर्ष अदालत का रुख भी करेगी. येदियुरप्पा के खिलाफ कांग्रेस के इस आरोप पर फिलहाल भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

वेणुगोपाल ने संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि येदियुरप्पा के नये वीडियो सामने आये हैं, जिनमें कांग्रेस और जद (एस) विधायकों की खरीद-फरोख्त की बात हो रही है. हम कहते आ रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के तहत भाजपा विरोधी विधायकों को खरीदने और विरोधी दलों की सरकारों को अस्थिर करने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. अब येदियुरप्पा के वीडियो से यह सिद्ध भी हो गया है.

उन्होंने कहा कि यह बहुत चिंता का विषय है कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि फैसला बगावत करने वाले विधायकों के पक्ष में होगा और वो चुनाव लड़ सकते हैं. इसका का क्या मतलब है? क्या उनको यह भरोसा है कि वह सुप्रीम कोर्ट का दुरुपयोग कर सकते हैं? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम आशा करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट इसका संज्ञान लेगा. हम भी ताजा सबूत के साथ सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हम प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से जवाब चाहते हैं. देश के लोग भी इनसे जवाब की उम्मीद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें