27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम में पुलिस ने बरामद किया गांजा, किया ऐसा ट्वीट कि हो गया वायरल

गुवाहाटी: असम पुलिस ने धुबरी जिले में भारी मात्रा में गांजा बरामद करके इसकी सूचना लोगों को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर मंगलवार को बड़े अनोखे अंदाज में दी है. पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, कल रात चोगालिया नाके के पास किसी का एक ट्रक में रखा भारी मात्रा (590 किलोग्राम) में […]

गुवाहाटी: असम पुलिस ने धुबरी जिले में भारी मात्रा में गांजा बरामद करके इसकी सूचना लोगों को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर मंगलवार को बड़े अनोखे अंदाज में दी है.

पुलिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, कल रात चोगालिया नाके के पास किसी का एक ट्रक में रखा भारी मात्रा (590 किलोग्राम) में गांजा बरामद हुआ है. परेशान न हों, हमें यह मिल गया है.

इस ट्वीट में इमोजी और स्माइली का प्रयोग हुआ है और इसने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींचा. इसके बाद ट्वीट वायरल हो गया. असम पुलिस ने आगे लिखा है, कृपया धुबरी पुलिस के संपर्क में रहें. वह आपकी अवश्य सहायता करेगी. ग्रेट जॉब टीम धुबरी.

इस संदेश में बड़े बड़े पैकेटों में बांध कर रखे गये गांजे के फोटो को भी जोड़ा गया है. इस पर छह हजार लोग री-ट्वीट कर चुके हैं और 16,800 लोग लाइक और 1200 लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इनमें बैंडमिटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा और स्टैंड अप कॉमेडियन पापा सीजे शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें