26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारामूला में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वहां मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी. इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये. अभियान अभी जारी है. मारे गये आतंकवादियों की शिनाख्त अभी बाकी है. आतंकियों के पास से एके-47 राइफल समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं.

इससे पहले गुरुवार को ही भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल्स को सोपोर के वारपोरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इस सूचना पर राष्ट्रीय राइफल्स की टीम ने शाम करीब 7 बजे इलाके में एक बड़ा तलाशी अभियान शुरू किया. इस बीच यहां एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की गोलीबारी के बाद जवानों ने भी फायरिंग करते हुए एक मकान को चारो ओर से घेर लिया. इसके बाद इलाके में तत्काल सीआरपीएफ और एसओजी की टीमों को भेजकर घेराबंदी की गयी. आतंकी मुठभेड़ के बीच इंटरनेट सेवाओं को भी स्थगित कर दिया गया. इस कार्रवाई के बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, जहां आतंकियों के इस्तेमाल किये गये हथियारों के साथ अन्य सामान भी बरामद हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें