36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#PulwamaAttack : J&K की स्थिति पर विचार के लिए शुक्रवार को PM मोदी की अध्‍यक्षता में CCS की बैठक

नयी दिल्ली : जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर विचार विमर्श के लिए केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति (सीसीएस) की शुक्रवार को बैठक होगी. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक पुलवामा की फिदायिन हमले की घटना की पृष्ठभूमि में हो रही है जिसमें 39 सीआरपीएफ कर्मी शहीद हुए हैं. […]

नयी दिल्ली : जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर विचार विमर्श के लिए केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति (सीसीएस) की शुक्रवार को बैठक होगी. सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक पुलवामा की फिदायिन हमले की घटना की पृष्ठभूमि में हो रही है जिसमें 39 सीआरपीएफ कर्मी शहीद हुए हैं. सूत्रों ने बताया कि यह बैठक शुक्रवार को सुबह सवा नौ बजे होने की संभावना है.

सीसीएस की अध्यक्षता प्रधानमंत्री करते हैं तथा रक्षा मंत्री, गृह मंत्री, विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री इसमें शामिल हैं. सीसीएस सुरक्षा एवं सामरिक मामलों पर निर्णय करती है.

इसे भी पढ़ें…

J&K : पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 40 जवान शहीद, गृह मंत्री ने राज्‍यपाल से की बात

गृह मंत्री राजनाथ ने पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया

जैश ए मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफकाफिले की एक बस से विस्फोटक भरे अपने वाहन को भिड़ा दिया. हाल के वर्षों में जम्मू कश्मीर में हुआ यह भीषण आतंकवादी हमला है.

इसे भी पढ़ें…

CRPF पर हमले की मसूद अजहर ने रची साजिश, मास्टरमाइंड है पुलवामा का आदिल

कांग्रेस ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की, मोदी सरकार पर निशाना साधा

#PulwamaAttack : सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने टीवी चैनलों के लिए जारी की एडवाइजरी

#PulwamaAttack : अमेरिका, रूस, श्रीलंका और नेपाल ने आतंकवादी हमले की निंदा की

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें