25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! भोपाल में बंद पड़े फ्लैट से मिली ”ममी”

भोपाल : प्रांतीय राजधानी भोपाल के एक बंद पड़े फ्लैट से करीब छह महीने पुराना शव मिला है. शव कमरे में रखे बंद दीवान में रजाई एवं कपड़ों में लपेट कर रखा हुआ था, इस दौरान हवा के संपर्क में नहीं आने से वह ‘ममी’ जैसा हो गया है. मिसरौद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) […]

भोपाल : प्रांतीय राजधानी भोपाल के एक बंद पड़े फ्लैट से करीब छह महीने पुराना शव मिला है. शव कमरे में रखे बंद दीवान में रजाई एवं कपड़ों में लपेट कर रखा हुआ था, इस दौरान हवा के संपर्क में नहीं आने से वह ‘ममी’ जैसा हो गया है.
मिसरौद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) दिनेश अग्रवाल ने सोमवार को बताया, शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र के विद्यानगर स्थित एक बंद फ्लैट से रविवार को एक शव बरामद हुआ है.
शव कमरे में रखे दीवान के अंदर रजाई एवं कपड़ों में लिपटा हुआ था. यह शव सूख गया है और मांस हड्डियों से चिपक गया है. उन्होंने कहा, अनुमान के मुताबिक यह शव करीब 6 महीने पुराना होगा, क्योंकि पड़ोसियों का कहना है कि फ्लैट में करीब 6 महीने से ताला लगा हुआ था.
अग्रवाल ने बताया कि शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पायी है. आशंका जतायी जा रही है कि शव इसी फ्लैट में रहने वाली 60 वर्षीय विमला श्रीवास्तव का होगा.
वह सरकारी नौकरी करती थीं और यहां अपने 30 वर्षीय बेरोजगार बेटे अमित के साथ रहती थी. अंतिम करीब छह महीने से लापता है. उन्होंने कहा कि शव पर चोट के कोई बाहरी निशान नहीं हैं.
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने पर ही मौत के वास्तविक कारण का पता चलेगा. अग्रवाल ने बताया कि पुलिस अमित की तलाश में जुटी हुई है.
उन्होंने कहा कि विमला ने यह फ्लैट करीब आठ महीने पहले एक व्यक्ति को बेच दिया था. लेकिन ताला लगे होने और विमला एवं उसके बेटे से संपर्क नहीं होने के कारण खरीददार को अभी तक पजेशन नहीं मिला है.
अग्रवाल ने बताया कि इस फ्लैट के वर्तमान मालिक ने कल साफ सफाई करने के लिए इसका ताला खुलवाया, तब शव का पता चला. उन्होंने कहा कि पड़ोसियों को पिछले छह महीने में कभी भी फ्लैट से कोई दुर्गंध नहीं आया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें