26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

AIADMK ने दिये संकेत, तमिलनाडु में भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करने से गुरेज नहीं

मदुरै/चेन्नई : तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने सोमवार को संकेत दिये कि उसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करने से कोई गुरेज नहीं है. अन्नाद्रमुक में पार्टी का शीर्ष पद ‘समन्वयक’ संभालनेवाले उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पत्रकारों से कहा, चुनाव के समय, कुछ भी घटित हो सकता है. उनके इस […]

मदुरै/चेन्नई : तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने सोमवार को संकेत दिये कि उसे आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करने से कोई गुरेज नहीं है. अन्नाद्रमुक में पार्टी का शीर्ष पद ‘समन्वयक’ संभालनेवाले उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने पत्रकारों से कहा, चुनाव के समय, कुछ भी घटित हो सकता है.

उनके इस जवाब को उस स्पष्ट संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि अन्नाद्रमुक को भगवा पार्टी के साथ चुनावी गठबंधन करने से कोई गुरेज नहीं है. पनीरसेल्वम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल में दिये गये उस बयान के बारे में पूछा गया था जिसमें उन्होंने (प्रधानमंत्री) कहा था कि भाजपा अपने पुराने सहयोगियों की हमेशा से कद्र करती रही है और वह गठबंधनों के लिए तैयार रही है. उन्होंने मदुरै में पत्रकारों से कहा, अन्नाद्रमुक एक उपयुक्त गठबंधन, मेगा गठबंधन और लोगों द्वारा पसंद किये जानेवाले गठबंधन की घोषणा करेगा. उन्होंने कहा, जब भी चुनाव की घोषणा होती है, चाहे वह संसदीय चुनाव हो या स्थानीय निकाय चुनाव, अन्नाद्रमुक पूरी तैयारी के साथ लड़ने और जीतने के लिए तैयार है.

इस बीच, भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने चेन्नई में कहा कि उनकी पार्टी द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन में शामिल दलों के अलावा किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि भाजपा उन पार्टियों के साथ गठबंधन करेगी जिनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास है और जो विकास के एजेंडे और सुशासन के मार्ग पर चलने के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें