29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में आतंकवादी को मार गिराया, इंटरनेट सेवाएं बंद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है. शुक्रवार सुबह एक मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया. मृत आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल इलाके के इश्फाक यूसुफ वानी के रूप में हुई है. सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है. शुक्रवार सुबह एक मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया. मृत आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल इलाके के इश्फाक यूसुफ वानी के रूप में हुई है. सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं.

बताया जाता है कि जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा स्थित रेंजीपोरा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से लगातार हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी ढेर हो गया. आशंका जतायी गयी है कि इलाके में कुछ और आतंकी मौजूद हैं. मुठभेड़ अब भी जारी है. इस बीच, सुरक्षा के लिहाज से इलाके की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी हैं.

सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षा बल के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान घातक लगाकर बैठे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक आतंकवादी को हलाक कर दिया.

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर में पिछले दिनों आतंकवादियों के सफाये के लिए ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ चलाया गया था. ऑपरेशन के दौरान पुलवामा जिला के अवंतीपोरा में सेना और सुरक्षा बलों ने 22 दिसंबर को छह आतंकियों को मार गिराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें