28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Air Asia के टॉयलेट में मिला भ्रूण, किसका है यह पता लगाने में जुटी पुलिस

नयी दिल्ली : बुधवारको गुवाहाटी से दोपहर बाद यहां पहुंचे एअर एशिया के एक विमान के शौचालय में एक भ्रूण मिला. दिल्ली पुलिस ने बताया कि शौचालय में भ्रूण मिलने की जानकारी उड़ान संख्या आई 5 784 के चालक दल के सदस्यों ने दी. भ्रूण के मुंह के आसपास टॉयलेट पेपर भरगया था. उड़ान इंफाल […]

नयी दिल्ली : बुधवारको गुवाहाटी से दोपहर बाद यहां पहुंचे एअर एशिया के एक विमान के शौचालय में एक भ्रूण मिला. दिल्ली पुलिस ने बताया कि शौचालय में भ्रूण मिलने की जानकारी उड़ान संख्या आई 5 784 के चालक दल के सदस्यों ने दी. भ्रूण के मुंह के आसपास टॉयलेट पेपर भरगया था.

उड़ान इंफाल से शुरू हुई थी. पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी से विमान में सवार हुई एक महिला ने ‘समय पूर्व मृत भ्रूण’ को जन्म दिया. एअर एशिया ने एक बयान में कहा कि संदिग्ध को आगे की जांच के लिए पुलिस द्वारा रोककर रखा गया है.

उसकी पहचान के लिए विमान में सवार सभी महिला यात्रियों से पूछताछ के बाद हुई. पुलिस ने कहा कि विमान के शौचालय में जिस समय मृत भ्रूण मिला, उस समय विमान उतरने की तैयारी कर रहा था.

दिल्ली पुलिस को सूचना दी गयी और दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर चिकित्सा टीम से एक डॉक्टर ने पुष्टि की कि भ्रूण विमान में ही पैदा हुआ है.

एअरलाइन ने बताया कि मामले की जानकारी नागर विमानन महानिदेशालय को दे दी गयी है. इसने कहा, हम जांच में सहयोग देंगे और संबंधित सभी एजेंसियों का सहयोग करेंगे. एअर एशिया इंडिया सभी अतिथियों से उनके उड़ान कार्यक्रम में हुई दिक्कत के लिए माफी मांगती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें