27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंदसौर रेप कांड : जब पीड़ित बच्ची के परिजनों से विधायक ने कह ही यह बात, हुई छीछालेदर

इंदौर : मंदसौर में बलात्कार पीड़ित सात वर्षीय स्कूली छात्रा के परिजनों के सामने भाजपा के स्थानीय विधायक सुदर्शन गुप्ता की जुबान यहां इस तरह फिसली कि वह सियासी हलकों से लेकर सोशल मीडिया तक निशाने पर आ गये. भाजपा विधायक ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से कथित तौर पर कहा कि उन्हें क्षेत्रीय भाजपा […]

इंदौर : मंदसौर में बलात्कार पीड़ित सात वर्षीय स्कूली छात्रा के परिजनों के सामने भाजपा के स्थानीय विधायक सुदर्शन गुप्ता की जुबान यहां इस तरह फिसली कि वह सियासी हलकों से लेकर सोशल मीडिया तक निशाने पर आ गये.

भाजपा विधायक ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से कथित तौर पर कहा कि उन्हें क्षेत्रीय भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि वह बच्ची का हालचाल जानने के लिए खासतौर पर मंदसौर से इंदौर पहुंचे.

बलात्कार पीड़ित बच्ची मंदसौर से करीब 200 किलोमीटर दूर इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) के बाल शल्य चिकित्सा विभाग के वॉर्ड में गंभीर हालत में भर्ती है.

मंदसौर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ने एमवायएच में डॉक्टरों से बच्ची का हालचाल जाना और इसके बाद उसके माता-पिता से मुलाकात की. इस दौरान भाजपा सांसद के साथ इंदौर के क्षेत्र क्रमांक-एक के भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता भी थे.

भाजपा विधायक ने एमवायएच में इस मुलाकात के दौरान पीड़ित बच्ची के माता-पिता से कथित तौर पर कहा, माननीय सांसद जी को धन्यवाद दो कि वह आज स्पेशली आपसे मिलने आये.

भाजपा विधायक की इस सलाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बीच, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बलात्कार पीड़ित बच्ची के परिजनों के सामने भाजपा विधायक के इस बर्ताव को घोर संवेदनहीन करार दिया है.

उन्होंने कहा, क्षेत्रीय भाजपा सांसद ने पीड़ित बच्ची के माता-पिता से मिलकर उन पर कोई एहसान नहीं किया है. यह तो एक निर्वाचित जनप्रतिनिधि के रूप में उनका फर्ज था. भाजपा विधायक को अपने संवेदनहीन बर्ताव के लिए बच्ची के परिजनों से माफी मांगनी चाहिए.

इस बीच, भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अपने बचाव के साथ कांग्रेस पर पलटवार भी किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वीडियो को काट-छांटकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है, ताकि सूबे में सत्तारूढ़ दल को बदनाम किया जा सके.

उन्होंने कहा, मैं और मंदसौर के भाजपा सांसद पीड़ित बच्ची के परिवार से मिलने सबसे पहले एमवायएच पहुंचे थे. हमने उन्हें हिम्मत बंधाते हुए उनकी हरसंभव मदद का भी भरोसा दिलाया था. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह सब दिखाई नहीं दे रहा है.

मुद्दाविहीन कांग्रेस वीडियो के कटे-छंटे अंश के बूते बात का बतंगड़ बना रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें