32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ICAI के चीफ की बेटी पल्लवी की मौत का राज उसके मैसेज व परिवार के बयानों से गहराया

मुंबई : इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया के प्रमुख निलेश विकमसे की लॉ इंटर्न बेटी पल्लवी विकमसे की मौत का रहस्य गहरा गया है. यह रहस्य पल्लवी विकमसे के टेक्स्ट मैसेज और उसके घरवालों के बयानों से गहराया है. इसमें एक और दूसरा पेंच है कि वह अपने दफ्तर से कब निकली थी? ऐसे […]

मुंबई : इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया के प्रमुख निलेश विकमसे की लॉ इंटर्न बेटी पल्लवी विकमसे की मौत का रहस्य गहरा गया है. यह रहस्य पल्लवी विकमसे के टेक्स्ट मैसेज और उसके घरवालों के बयानों से गहराया है. इसमें एक और दूसरा पेंच है कि वह अपने दफ्तर से कब निकली थी? ऐसे में मुंबई पुलिस के लिए इस मामले की जांच अधिक जटिल हो गयी है, लेकिन पुलिस ने आश्वस्त किया है कि वह मामले की जांच कर सच को सामने लायेगी. चार अक्तूबर को पल्लवी ने अपनी भाभी को अंतिम टेक्स्ट मैसेज किया था – साॅरी, न बडी इज रिसपांसेबल. उसके इसखौफ पैदा करने वाले मैसेज के बाद तुरंत उसकी भाभी व घर वालों ने उसे फोन किया था, लेकिन एक बार फोन रिंग होने के बाद वह लगातार स्वीच्ड ऑफ बताता रहा. ऐसे में उसके भैया-भाभी उस लॉ फॉर्म में गये जहां वह काम करती थी, जहां उन्हें बताया गया कि वह वह चार अक्तूबर की शाम 4.30 बजे शाम ही वहां से निकल गयी है. हालांकि पुलिस ने मामले की शुरुआती जांच में यह पाया कि वह 5.45 बजे तक कार्यस्थल पर थी.

बहरहाल,लॉफर्म से लौटने के बाद काफी पड़ताल के बाद उसके परिवारउसी रात साढ़े दस बजेएमआरए मार्ग पुलिस स्टेशन गये और वहां सीनियर इंस्पेक्टरसुखलाल वर्पे से मिले. इस शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हो गयी और उसकी तलाश आरंभ हुई. उसके मोबाइल कालोकेशन पता करने की कोशिश आरंभहुई तो ज्ञात हुआ कि उसका आखिरी लोकेशन क्यूरी रोड है. परिवार वाले आधी रात में क्यूरी रोड गये, लेकिन कुछ पता नहीं चला.इस बीच पुलिस वाले नेउसके बारे में जानकारी प्राप्त करने की सूचना सभीथानों को दे दी. अगले दिनपल्लवी की बॉडी क्यूरी रोड एवं पारेल स्टेशन के बीचरेलट्रैक पर मिली. वहां से जो पुलिस को जो बॉडीप्राप्त हुई, उसकी पहचान परिवार वालों ने कुछ गहनों व कपड़ों के आधारपरपल्लवी के रूप में की.

पल्लवी सामान्यत:हर दिन अपने कार्यस्थल से शाम छह बजे लौटआती थी. इसमामलेकीजांचसेजुड़ेसीनियरइंस्पेक्टरवर्पेको कोट करते हुए मिड-डे अखबार ने लिखा है कि पल्लवी केटैक्स्ट मैसेजयह इंडीकेट करते हैं कि उसने सूसाइड कियाहै और हम इस मामले की इस आधार पर जांचकर रहे हैं. दादर जीआरपी भी इस मामले की एक पैरलल जांच कर रही है. मामले की जांच के लिए सीसीटीवफुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. उसके परिवार वाले के इस बयान से पुलिस का संदेह गहराया है किऐसा उन्हें कभी नहींलगा कि वह परेशान है.परिवारवालों ने किसी से दुश्मनी का भी संदेह नहीं जताया है. पुलिस यह जांच कर रही है कि वहजिस लोकल ट्रेन से सफर करती थी, उससे वह कूदी या गिर गयी. इसकी जानकारी प्रमाणिक रूप से सिर्फ उसके सह यात्री ही दे सकते हैं. सवाल यह भी है कि अगर वह ट्रेन से गिर भी गयी तोउसके ठीक पहले उसका ऐसा मैसेज एकदुर्लभसंयोग है क्या? या फिर21 साल की पल्लवी विकमसे किसी ऐसी परेशानी में थी, जिसके बारे में उसने अपनेपरिवार वाले तक को भनक नहीं लगने दी और अपनी जान दे दी. उसकाशवक्षत-विक्षत अवस्था में मिला था. उसके शव के बारे में सबसे पहले आरपीएफ को जानकारी देने वाली गीतागायकवाड़ का बयान भी इसमामले में अहम है और पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.एक हाइप्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस के लिएइसमौत की गुत्थी सुलझानाखासा कठिन कार्य है और आने वाले दिनोंमें इसके रहस्यों से पर्दाउठेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें