32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुरदासपुर में उपचुनाव 11 को, मतदान से पहले विवादों में आये भाजपा प्रत्याशी सलारिया

गुरदासपुर : आज बॉलीवुड के नायक विनोद खन्ना का जन्मदिन है, उनके निधन के बाद गुरदासपुर संसदीय सीट के लिए भाजपा ने स्वर्ण सिंह सलारिया को चुना है. यहां 11 अक्तूबर को मतदान होना है. लेकिन इससे पहले ही सलारिया विवादों में आ गये हैं. सोशल मीडिया में उनकी आपत्तिजनक तसवीरें वायरल हो रही हैं. […]

गुरदासपुर : आज बॉलीवुड के नायक विनोद खन्ना का जन्मदिन है, उनके निधन के बाद गुरदासपुर संसदीय सीट के लिए भाजपा ने स्वर्ण सिंह सलारिया को चुना है. यहां 11 अक्तूबर को मतदान होना है. लेकिन इससे पहले ही सलारिया विवादों में आ गये हैं. सोशल मीडिया में उनकी आपत्तिजनक तसवीरें वायरल हो रही हैं.

विश्व को परमाणु हथियारों से मुक्त कराने की मुहिम चलाने वाली संस्था ICAN को मिला नोबेल शांति पुरस्कार

ज्ञात हो कि सलारिया पर बलात्कार का आरोप है. वर्ष 2014 में एक महिला ने उनपर बलात्कार, आत्महत्या के लिए बहकाने, धोखाधड़ी और एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था. इस मामले में सुनवाई 30 अक्तूबर को होनी है. इस संबंध में चुनाव आयोग के समक्ष शिकायत की गयी है, लेकिन अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है.
सलारिया के बारे में कहा जाता है कि वह वर्ष 2014 में भी टिकट की दौड़ में शामिल थे और ऐसा लग रहा था कि वे विनोद खन्ना का टिकट काट देंगे, लेकिन अंतिम समय में विनोद खन्ना ने बाजी मार ली थी, लेकिन उनके निधन के बाद पार्टी ने सलारिया को यहां से चुनाव लड़ने के लिए चुना है. हालांकि टिकट की दौड़ में विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना भी शामिल थीं, लेकिन सफलता सलारिया को मिली. सलारिया बड़े कारोबारी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें