1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 27 april 2022 smj

Jharkhand Breaking News LIVE: बोकारो के सिटी सेंटर में फायरिंग, पुलिस ने मौके से दो खाली खोखा किया बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
Jharkhand Breaking News LIVE Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News LIVE Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

रांची के नामकुम में 83 उम्मीदवारों ने खरीदे नॉमिनेशन पेपर

रांची (राजेश कुमार, नामकुम) : पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए रांची के नामकुम प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में मुखिया पद के लिए 83 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा, जबकि अबतक 3 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया. अंचलाधिकारी विनोद प्रजापति ने बताया कि सोमवार को 26, मंगलवार को 44 एवं बुधवार को 13 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा. बुधवार को तीन मुखिया उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया जिसमें बरगावां पंचायत से अनिता तिर्की ने पहला और कुटीयातू पंचायत से अंजलि लकड़ा ने दूसरा नामांकन किया. अनिता तिर्की के प्रस्ताव शंकर पांडेय बने.

email
TwitterFacebookemailemail

लोहरदगा में प्रतिबंधित विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार, जेल भेजा गया

लोहरदगा (गोपी कृष्ण कुंवर) : लोहरदगा पुलिस को प्रतिबंधित विस्फोटक सामाग्री अमोनियम नाइट्रेट की बरामदगी में सफलता मिली है. एसडीपीओ बीएन सिंह ने बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लोहरदगा पुलिस द्वारा रामपुर गांव निवासी मो शमीम पिता जही अंसारी के घर पर छापामारी की गई. इस दौरान घर में छुपाकर रखा गया प्रतिबंधित अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि अवैध पत्थर के खदानों में पत्थर तोड़ने के लिए यह विस्फोटक रांची जिला के नरकोपी थाना क्षेत्र के बैयासी गांव निवासी मो इमरान पिता अलीमा द्वारा उपलब्ध कराया गया था. पुलिस ने मो शमीम एवं इमरान को गिफ्तार कर जेल भेज दिया. छापामारी दल में सदर थाना इंचार्ज मंटू कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे.

email
TwitterFacebookemailemail

गिरिडीह के बरवाडीह में गैस सिलिंडर में विस्फोट, मची अफरा-तफरी

गिरिडीह (मृणाल कुमार) : शहरी क्षेत्र बरवाडीह गाजी मुहल्ला के एक राशन दुकान में रखे गैस सिलिंडर में अचानक विस्फोट हो गया. विस्फोट से इलाके में अफरा- तफरी का माहौल बन गया. इसकी सूचना मिलते ही मुफस्सिल और नगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को नियंत्रित किया. इधर, विस्फोट की इस घटना में दो- तीन लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं, दमकल विभाग को तत्काल सूचित किया गया. जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. बताया जाता है कि जिस दुकान में आग लगी है वहां खुला केरोसिन तेल और पेट्रोल की बिक्री के साथ-साथ गैस सिलिंडर रिफिल करने का काम किया जाता है. भीड़-भाड़ वाले इलाके में अचानक हुए इस विस्फोट के बाद आस- पास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए. घटना कि सूचना मिलने के बाद डीएसपी संजय राणा, मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय कुमार राम, नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी सदलबल मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया.

email
TwitterFacebookemailemail

बोकारो के हिंदुस्तान ऑटो एजेंसी शोरूम में फायरिंग

बोकारो (मुकेश) : बोकारो के सबसे व्यस्ततम इलाके सिटी सेंटर स्थित हिंदुस्तान ऑटो एजेंसी के मारुति शोरूम में दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया. हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन फायरिंग से वर्कशॉप का शीशा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. गोलीबारी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. घटना के बाद सेक्टर-4 थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से दो खाली खोखा बरामद किया है. घटना के संबंध में वर्कशॉप के वर्क्स मैनेजर दिलीप कुमार महतो ने कहा कि बाइक सवार दो अपराधी वर्कशॉप के पास पहुंचे. इसमें बाइक चला रहे एक अपराधी हेलमेट पहन रखा था, वहीं पीछे बैठे अपराधी ने वर्कशॉप की शीशे में दो राउंड फायरिंग कर फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची जांच पड़ताल में जुट गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्यपाल रमेश बैस ने केंद्रीय गृहमंत्री से की मुलाकात

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में भेंट की. इस दौरान श्री बैस ने झारखंड की विभिन्न गतिविधियों समेत राज्य की वर्तमान हालात से केंद्रीय गृहमंत्री को अवगत कराए.

email
TwitterFacebookemailemail

डिलिवरी के दौरान प्रसूता की मौत, परिजनों का हंगामा

पलामू (चंद्रशेखर सिंह) : डिलिवरी के दौरान प्रसूता की मौत पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. परिजनाें ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए MMCH में जमकर हंगामा किया. वहीं, इस मामले में जांच के लिए चिकित्सकों की टीम गठित की गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

सड़क हादसे में महिला की मौत, विरोध में देवघर-दुमका मार्ग किया जाम

देवघर में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गयी. मृतक मोहनपुर के सिमरजोर की रहने वाली बतायी गयी. ग्रामीणों ने शव के साथ देवघर-दुमका मार्ग को जाम कर दिया. जाम की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस की ओर से आक्रोशितों को समझाया जा रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

गिरिडीह के बगोदर में हवा भरने के दौरान टंकी फटी, युवक की मौत

बगोदर (कुमार गौरव) : गिरिडीह जिला अंतर्गत बगोदर थाना क्षेत्र के घाघरा में हवा भरने वाली टंकी के ब्लास्ट हो जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया गया कि जीटी रोड़ घाघरा के समीप हवा भरने वाला दुकानदार एक ट्रक में हवा भर रहा था. इस दौरान टंकी ब्लास्ट कर गया, जिससे हवा भर रहे युवक मोहित लाल महतो (40 वर्ष) भी चपेट में आ गया. ब्लास्ट इतना जोर था कि युवक का शरीर 50 फीट ऊंची हवा में उछल कर नीचे जा गिरा, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक अपने पीछे पत्नी, तीन लड़की और एक लड़का समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गया.

email
TwitterFacebookemailemail

बिहार उत्पाद विभाग की बोकारो के शराब फैक्ट्री में छापेमारी, कई सामान जब्त

बोकारो : अवैध विदेशी शराब की सूचना पर बिहार के वैशाली उत्पाद विभाग की टीम एवं पटना उत्पाद विभाग के मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में बुधवार को बालीडीह बियाडा के फेज-तीन में एक फैक्ट्री में छापेमारी कर दो ट्रक अवैध विदेशी शराब की खेप को जब्त किया है. मौके से रैपर, खाली बोतल सहित अन्य सामानों को भी जब्त किया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

टाना भगतों का आंदोलन दूसरे दिन भी जारी

लातेहार (चंद्रप्रकाश सिंह) : झारखंड में हो रहे त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव को रद्द कराने की मांग को लेकर लातेहार के टाना भगतों का आंदोलन दूसरे दिन भी जारी है. अपने आंदोलन के दौरान जिला मुख्यालय के सभी सरकारी कार्यालयों में घूम-घूमकर टाना भगतों ने बंद कराया. बता दें कि मंगलवार को अखिल भारतीय टाना भगत संघ की ओर से टाना भगतों ने डीसी ऑफिस का घेराव किया. वे तिरंगा झंडा के साथ लातेहार समाहरणालय पहुंचे और घंटी बजाने लगे. वहीं, टाना भगतों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि जान-बूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. मंगलवार की देर शाम तक प्रशासन की ओर से टाना भगतों को मनाने का प्रयास किया गया. लेकिन, टाना भगत अपनी मांगों पर अडिग रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें