1. home Hindi News
  2. live
  3. jharkhand breaking news live jharkhand latest and breaking news jharkhand hindi news 15 april 2022 grj smj

Jharkhand Breaking News live Updates: रामगढ़ SDPO की पत्नी ने ससुराल वालों पर मारपीट का लगाया आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Breaking News live Updates
Jharkhand Breaking News live Updates
प्रभात खबर ग्राफिक्स
मुख्य बातें

Jharkhand Breaking News live Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको यहां मिलेंगी सबसे पहले...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

रामगढ़ SDPO की पत्नी पहुंची चास थाना

रामगढ़ SDPO की पत्नी ने ससुराल वालों पर मारपीट का आरोप लगायी है. वहीं, न्याय के लिए चास महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

email
TwitterFacebookemailemail

13 बीघा में गेहूं की तैयार फसल जलकर राख

पलामू जिले के हैदरनगर में 13 बीघा में गेहूं की तैयार फसल जलकर राख हो गयी. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, नहीं तो और नुकसान हो जाता. ग्रामीणों ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है. हैदरनगर थाना और अंचल कार्यालय को सूचना दे दी गयी है. किसानों ने सरकार से मुआवजा की मांग की है.

email
TwitterFacebookemailemail

देवघर के मोहनपुर में स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत

बाबामंदिर पूजा करने आ रही श्रद्धालुओं से भरी स्कार्पियो मोहनपुर थाना क्षेत्र के बुढ़वाकुरा गांव के समीप पलट गयी. इससे महिला और बच्चा सहित चार श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, वहीं दो घायल हो गये. पेड़ से टकराने के कारण स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

दो युवतियों से दरिंदगी

झारखंड की राजधानी रांची में 2 युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. 6 युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़िताओं के द्वारा तुपुदाना ओपी में इस मामले की शिकायत की गयी. पुलिस ने जानकारी मिलने के साथ ही कार्रवाई की और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक नाबालिग शामिल है. इधर, दोनों युवतियों को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

बेरहमी से गला रेतकर हत्या

झारखंड के आदित्यपुर में सुवर्णरेखा बहुद्देश्यीय परियोजना (एसएमपी) की महिला कर्मचारी उषा रानी महतो (22 वर्ष) की आदित्यपुर की सालडीह कॉलोनी स्थित घर में गला रेतकर हत्या कर दी गयी. उषा रानी महतो चांडिल कॉम्प्लेक्स के मुख्य अभियंता कार्यालय में कनीय लिपिक थीं. वह मूल रूप से चाकुलिया की रहने वाली थीं. इनकी शादी तय हो चुकी थी. शादी से पहले ही इनकी बेरहमी से हत्या कर दी गयी है. इनसे मिलने आये मंगेतर ने उनका क्षत-विक्षत शव देखा, तो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस जांच में जुटी है.

email
TwitterFacebookemailemail

लातेहार के दोकर जंगल में मुठभेड़

झारखंड के लातेहार जिले के दोकर जंगल में आज शुक्रवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. जानकारी के अनुसार दोनों ओर से 50-60 राउंड गोलियां चली हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

महिला कर्मचारी की गला रेतकर हत्या

झारखंड के आदित्यपुर में सुवर्णरेखा बहुद्देश्यीय परियोजना (एसएमपी) की महिला कर्मचारी उषा रानी महतो (22 वर्ष) की आदित्यपुर की सालडीह कॉलोनी स्थित घर में गला रेतकर हत्या कर दी गयी. उषा रानी महतो चांडिल कॉम्प्लेक्स के मुख्य अभियंता कार्यालय में कनीय लिपिक थीं. वह मूल रूप से चाकुलिया की रहने वाली थीं.

email
TwitterFacebookemailemail

वाहन में अचानक लगी आग

गिरिडीह जिले के डुमरी के निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार स्थित शिवाजी नगर के समीप गुरूवार को एक टाटा मैजिक वाहन में अचानक आग लग गयी. स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन इसमें वाहन अधिकांश हिस्सा जल गया.

email
TwitterFacebookemailemail

6 नक्सलियों के खिलाफ केस दर्ज

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव में मंगलवार की रात को पीएलएफआई के जोनल कमांडर लाका पाहन एवं उसके सदस्यों ने सड़क निर्माण करा रही कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. इसके बाद लाका पाहन एवं उसके 6 सदस्यों के खिलाफ बंदगांव थाना में मारपीट की घटना का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस लाका पाहन के खिलाफ सर्च अभियान चला रही है, लेकिन अब तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है.

email
TwitterFacebookemailemail

गैंगरेप के 4 आरोपी गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची में दो युवतियों से गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में रांची की धुर्वा पुलिस ने एक नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

हाथी ने बच्चे को कुचला, रिम्स रेफर

झारखंड के रांची जिले के बेड़ो प्रखंड के कोकड़े गांव में जंगली हाथी ने एक बच्चे को कुचल कर घायल कर दिया. इसके बाद उसे पीएससी में उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

Jharkhand Breaking News live Updates: भारत का 28वां राज्य है झारखंड. इस राज्य की राजनीति, शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म, अपराध एवं अन्य खबरों के लिए बने रहिए प्रभात खबर डॉट कॉम के साथ. झारखंड की हर छोटी-बड़ी खबरें आपको मिलेंगी सबसे पहले...

email
TwitterFacebookemailemail

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें