1. home Home
  2. life and style
  3. watch these 13 scary horror movies and you can win upto 1 lakh prize money know how to apply horror movie heart rate analyst saw a quiet place sry

13 हॉरर फिल्में देखें और ईनाम में जीते 1 लाख रुपये! अगर है हिम्मत तो ऐसे करें अप्लाई

अगर आपको लगता है कि आप केवल 10 दिनों में 13 हॉरर फिल्में देख सकते हैं, तो एक प्रस्ताव है जो आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है. एक कंपनी ने घोषणा की है कि वे अक्टूबर में 13 डरावनी फिल्में देखने के लिए एक व्यक्ति को लगभग एक लाख रुपये का ईनाम राशि देगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Earn money while watching Horror films
Earn money while watching Horror films
instagram

फिल्म देखने के बड़े शौकीनों के लिए एक बड़ी खबर है. अगर आपको भुतहा फिल्मों (Horror Movies) से ज्यादा डर नहीं लगता तो आप बन सकते हैं लखपति. एक कंपनी की 13 खतरनाक हॉरर फिल्म देखने पर आप जीत सकते हैं 1300 डॉलर यानी लगभग एक लाख रुपये. फिल्म देखने के दौरान कंपनी उस व्यक्ति की दिल की धड़कन को चेक करेगी और उसके लिए पैसे देगी.

वेबसाइट फाइनेंसबज (Finance Buzz) ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अलग- अलग बजट के 13 हॉरर फिल्मों की लिस्ट बनाई है. वेबसाइट ने जिन फिल्मों का नाम जारी किया है। वह है 'एमिटीविले हॉरर', 'ए क्वाइट प्लेस', 'एक क्वाइट प्लेस पार्ट 2', 'कैंडीमैन', 'इंसिडियस', 'द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट', 'सिनिस्टर', 'गेट आउट', 'द पर्ज', 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी' और 'हैलोवीन' का 2018 रीमेक है.

कैसे करें अप्लाई?

अब सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि इस काम के लिए आप अप्लाई कैसे कर सकते हैं. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक फॉर्म जारी किया है जिसे भरना होगा और कंपनी उसमें से लोगों को सेलेक्ट करेगी. 26 सितंबर तक ही ये फॉर्म भरा जा सकता है. 1 अक्टूबर तक कैंडिडेट को चुना जाएगा और उसे ईमेल से संपर्क किया जाएगा.

4 अक्टूबर तक कंपनी फिटबैंड भेज देगी. कैंडिडेट के पास 9 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक का वक्त रहेगा जब वो फिल्में देखकर अपनी रिपोर्ट तैयार कर सकता है. अप्लाई करने के लिए सबसे बड़ी शर्त ये है कि कैंडिडेट सिर्फ यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका का ही रहना वाला होना आवश्यक है और उसकी उम्र कम से कम 18 साल होनी जरूरी है. बाकी की डीटेल आप यहां देख सकते हैं.

ऐसे होगी विनर की घोषणा

वेबसाइट का कहना है कि इस काम के लिए जीते उम्मीदार को 1300 डॉलर दिया जाएगा. कंपनी की तरफ से मूवी मैराथन के दैरान फिटबिट पहनने और फिल्म देखने में खर्च होने वाले पैसे के लिए 50 डॉलर का गिफ्ट कार्ड अलग से दिया जाएगा. इसके लिए आवेदन शुरू हो गए है आखिरी तारीख 26 सितंबर तक है. विनर की घोषणा एक अक्टूबर को की जाएगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें