27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: कुत्ते ने बाघ और शेर से लिया पंगा, तीनों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

Viral Viral: आपने अब तक जानवरों के क्यूटनेस और खूंखार वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर देखें होंगे. खासकर सबसे वफादार जानवर कुत्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

Viral Viral: आपने अब तक जानवरों के क्यूटनेस और खूंखार वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर देखें होंगे. खासकर सबसे वफादार जानवर कुत्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में फिलवक्त एक वीडियो और वायरल हो रहा जिसमें एक कुत्ता बाघ से बिना लड़े पूरे हिम्मत से लड़ाई करता नजर आ रहा है. जिसे देखकर आप भी दंगह रह जाएंगे.

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो को Animals Powe नाम के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया था. वीडियो में हम एक गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते को एक बाघ के कान को काटने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं. कुत्ते की बाघ के कान पर गहरी पकड़ है और ऐसा लगता है जैसे वह बड़ी बिल्ली के कान को काटना चाहता है.

https://www.instagram.com/p/CjVcMJSvv_F/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में पास में बैठे एक शेर को भी दिखाया गया है. शेर हालांकि लड़ाई में शामिल नहीं होने की कोशिश करता है. हालांकि, बाघ कुत्ते पर हमला करने के बजाय शेर पर हमला करता है. तो, शेर बाहर कूद जाता है जबकि कुत्ता बाघ से लड़ना जारी रखता है. बाद में शेर पीछे से आता है और बाघ पर हमला करने की कोशिश करता है. हालांकि, बाघ तब भी कूदता है जब कुत्ता उससे लड़ना जारी रखता है. माना जा रहा है कि यह वीडियो एक चिड़ियाघर में बनाया गया है क्योंकि कुछ आगंतुकों को बाड़ के चारों ओर खड़े होकर उनके सामने अप्रत्याशित दृश्य देखा जा सकता है.

Also Read: Viral Video: ‘लंदन ठुमकदा’ गाने पर नेपालियों ने किया गजब का डांस, वीडियो हुआ वायरल
वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “डॉग वर्सेज टाइगर”

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद, वीडियो को 25000 से अधिक लाइक्स और अभी भी लाखों बार देखा जा चुका है. जानवरों के बीच असामान्य लड़ाई ने दर्शकों को पूरे इंटरनेट पर चौंका दिया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है, एक यूजर ने लिखा है- इसमें कुछ गड़बड़ है. वह बाघ बाघिन नहीं है. जबकि एक अन्य ने लिखा यह सामान्य था और जानवर एक दूसरे के साथ खेल रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें