1. home Hindi News
  2. life and style
  3. mothers day 2022 from getting a tattoo to a road trip know how to celebrate mothers day with mom tvi

Mothers Day 2022: टैटू बनवाने से लेकर रोड ट्रिप तक मां के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट करने के खास तरीके जानें

मदर्स डे के दिन को अपनी मां के लिए खास बनाने के लिए अपनी मां के साथ कुछ मजेदार चीजें करें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mothers Day 2022
Mothers Day 2022
Instagram

Mothers Day 2022: मदर्स डे निकट है, यह अपनी मां के प्रति प्यार जताने का एक विशेष दिन है. यदि आप मदर्स डे पर अपनी मां के लिए कुछ खास करने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां दिए गए मदर्स डे सेलिब्रेशन आइडियाज पर एक नजर जरूर डाल लें. मदर्स डे के दिन को अपनी मां के लिए खास बनाने के लिए अपनी मां के साथ कुछ मजेदार चीजें करते हुए इस दिन को बिताएं.

शॉपिंग के लिए जाएं

शॉपिंग एक ऐसी चीज है जिसका ज्यादातर महिलाएं आनंद लेती हैं, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो. अपनी मां को इस रविवार को मॉल में कपड़ों की शॉपिंग कराने के लिए ले जाएं, उनका मेकअप करवाएं और बस मजे करें. उनके लिए कुछ अच्छे कपड़े चुनें और उसे वह सब कुछ दें जो वह चाहती है, चाहे वह कपड़े, सामान, बैग या जूते हों. याद करें जब हम स्कूल में थे तब उन्होंने हमारी खरीदारी की. अब आपकी बारी है.

स्पा डे

इस मदर्स डे पर अपनी मां के लिए स्पा बुक करें और आप भी उनके साथ इस समय को एंज्वाय करें. मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाएं, स्टीम रूम में जाएं, फेशियल और मसाज करवाएं, स्वादिष्ट लंच लें और फिर पूल के पास आराम करें. आप जाने से पहले अपनी मां और अपना बाल और मेकअप भी करवा सकती हैं.

साथ में फिल्में देखें

सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते हैं वह है अपनी मां के साथ फिल्म देखना. आप दोनों के लिए अपने टिकट बुक करें, और कुछ पॉपकॉर्न और पीने के लिए कुछ ड्रिंक्स के साथ फिल्म एंज्वाय करें.

रोड ट्रिप पर जाएं

खुली सड़क से ज्यादा आराम और आनंददायक कुछ नहीं है. रोड ट्रिप रोजमर्रा की जिंदगी के तनावों से दूर होने का एक शानदार तरीका है. अपने पसंदीदा संगीत को सुनते हुए अपनी मां के साथ बातचीत करने, समय बीताने का यह आदर्श समय है.

एक साथ टैटू बनवाएं

मां-बेटी के टैटू उनके विशेष बंधन को दिखाने का एक शानदार तरीका है. टैटू कई लोगों के लिए एक विशेष अर्थ रखते हैं, खासकर जब वे समान होते हैं या एक साथ बने होते हैं. यह एक दूसरे के लिए प्यार और भावनाओं को व्यक्त करते हुए प्यार, लड़ाई और हंसी की कहानियां भी बताता है.

डिनर प्लान करें

आपकी मां की सच्ची इच्छा आपके साथ समय बिताना है. उसे रात के खाने के लिए बाहर ले जाना उनका दिन मजेदार बना सकता है और यह आपको पसंदीदा बच्चे का खिताब दिला सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें