1. home Hindi News
  2. life and style
  3. holi special offer grab 3 briefs for re 1 and get cashback up to rs 200 rjv

Holi Offer: 1 रुपये में 3 Brief ले जाएं, साथ ही पाएं 200 रुपये तक का Cashback

कंपनी ने अधिक से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से 1 रुपये में फ्री साइज ब्रीफ (Brief) 5000 कस्टमर्स को देने का ऐलान किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
1 rupee sale
1 rupee sale
fb

Online Sale Discount Offer : अभी ऑर्डर करें www.cart24.co.in

क्या है ऑफर

Holi Special Offer: कंपनी ने होली के मौके पर अधिक से अधिक ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से 1 रुपये में फ्री साइज ब्रीफ (Brief) 5000 कस्टमर्स को देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही, प्रत्येक ऑर्डर पर 200 रुपये का कूपन कोड दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल अगले ऑर्डर में किया जा सकता है.

प्रत्येक खरीददारी पर पाएं 200 तक कैशबैक

ऑर्डर करें www.cart24.co.in
होली के मौके पर कंपनी अपने ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए प्रत्येक खरीददारी पर आपको 200 रुपये तक कैशबैक देगी, जो आपको पहले खरीददारी के साथ उसके ऑर्डर कंफर्मेशन ईमेल में कूपन कोड के तौर पर दिया जाएगा, जिसे आप अपने दूसरे खरीददारी में इस्तेमाल कर सकते हैं. जिसके लिए आपको अपना ईमेल आईडी ऑर्डर बुकिंग के दौरान कंपनी को देना होगा.

स्क्रैच & विन का भी ले सकते हैं लाभ

होली के मौके पर आप CART24 के वेबसाइट पर स्क्रैच & विन का भी लाभ ले सकते हैं, जिसके तहत वेबसाइट पर जाने के बाद स्क्रैच & विन ऑप्शन पर जाना है और अपना ईमेल डाल कर 'ट्राइ यॉर लक' करना है, जिसके बाद स्क्रैच कूपन को आपको स्क्रैच करना है. इसमें आप पा सकते हैं 10% से 90% तक छूट. साथ ही फ्री प्रॉडक्ट पाने का मौका.

ऑर्डर करें www.cart24.co.in

नियम एवं शर्त

  • ऑफर के दौरान खरीदे गए प्रॉडक्ट की वापसी नहीं होगी!

  • प्रॉडक्ट कटे-फटे होने पर उसे एक्सचेंज किया जा सकता है

  • इस ऑफर का लाभ 5000 कस्टमर को ही दिया जाएगा

  • इस प्रॉडक्ट को पाने के लिए एक व्यक्ति केवल एक ही ऑर्डर कर सकते हैं, एक से अधिक ब्रीफ का ऑर्डर होने पर वह ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाएगा, जिसका पैसा चार वर्किंग डे में आपके अकाउंट में रिफंड होगा.

Disclaimer:- यह कंटेंट पेड फीचर है और इस लेख में किये गए किसी भी तरह के दावे की पुष्टि या समर्थन प्रभात खबर नहीं करता है. यूजर्स अपने विवेक के आधार पर ही फैसला लें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें