1. home Hindi News
  2. life and style
  3. dog steals reporters microphone on live tv in russia video goes viral mir tv weather reporter nadezhda serezhkina golden retriever running away with a weather reporters microphone during a live tv report sry

न्यूज एंकर का माइक्रोफोन लेकर भाग खड़ा हुआ Golden Retriever ब्रीड का ये कुत्ता, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Funny Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
न्यूज एंकर का माइक्रोफोन लेकर भागा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल
न्यूज एंकर का माइक्रोफोन लेकर भागा कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल
instagram

सोशल मीडिया पर बहुत सी लाइव वीडियो आपने देखा होगा, जिसमें कुछ ऐसी घटना अचानक से हो जाती है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर भी आश्चर्य में पड़ जाते हैं. इन दिनों रशिया के एक न्यूज चैनल का लाइफ वीडियो (Funny Viral Video) काफी वायरल हो रहा है, जिसे आप देखकर लोट-पोट होवने वाले हैं. इस लाइव टीवी पर मौसम की रिपोर्ट देते समय रशिया की एंकर के साथ एक विचित्र वाक्या हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

क्या है वीडियो में

असल में लाइव न्यूज में एंकरिंग करते वक्त एंकर के सामने एक प्यारा गोल्डन रिट्रीवर कुत्ता आ गया और उसने उसके माइक्रोफोन को चुरा लिया. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

मीर टीवी की एंकर का माइक्रोफोन को लेकर भाग खड़ा हुआ लैब्राडोर ब्रिड का ये कुत्ता

वायरल हुए इस वीडियो में, मीर टीवी के मौसम संवाददाता नादेज़्दा सेरज़किना को न्यूज के एक सेगमेंट को शुरू करते देखा जा सकता है, आगे जैसे सेरज़किना ने यह कहना शुरू किया, "वसंत मॉस्को में आ गया है, तापमान 8 डिग्री सेल्सियस, नौ डिग्री सेल्सियस होगा ...", तभी एक लैब्राडोर ब्रिड का कुत्ता उन पर कूद पड़ा और एंकर का हैंडहेल्ड माइक्रोफोन लेकर भाग खड़ा हुआ.

कुत्ते की पीछा करने की हुई कोशिश

सेरेझकिना ने जल्द ही कुत्ते का पीछा किया, "चिल्लाओ, रोको, यहाँ आओ." स्टूडियो में सेरेज़किना की सहकर्मी, एलीना दश्कुएवा, जो हुआ उससे स्पष्ट रूप से प्रभावित हुई लेकिन दर्शकों को जल्दी से समझाने के लिए एक मुस्कान बिखेर दी कि, और ये समझाने की कोशिश की की खो गया था.

ऐसे खत्म हुआ सेगमेंट

कुत्ते के बगल में बैठे, रिपोर्टर ने कहा "कोई हताहत नहीं हुआ", लेकिन कहा कि माइक्रोफोन को नुकसान पहुंचा है. उसने कुत्ते के पंजे को हिलाकर सेगमेंट को खत्म कर दिया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें