26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anant Ambani wedding : अनंत अंबानी की शादी से पहले नीता अंबानी ने कहा-जय श्रीकृष्ण

नीता अंबानी ने सबका अभिनंदन जय श्रीकृष्ण बोलकर किया और इस दौरान वे गुजराती और हिंदी में बातचीत करती नजर आईं.

Anant Ambani wedding : मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी से पहले जामनगर के उस मंदिर का दौरा किया, जिसे वो अंनत अंबानी की शादी से पहले बनवा रही हैं. अपने दौरे के क्रम में नीता अंबानी ने कलाकारों और श्रद्धालुओं से बातचीत की और मंदिर निर्माण की जानकारी भी ली.

12 जुलाई को है अनंबत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी


गौरतलब है कि अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ होनी है. प्री वेडिंग सेरेमनी एक मार्च से शुरू हो जाएंगे. इस शादी से पहले अंबानी परिवार एक विशाल मंदिर परिसर में कई छोटे मंदिरों का निर्माण करा रहा है. इस निर्माण की जानकारी के लिए नीता अंबानी मंदिर पहुंची और उन्होंने कलाकारों और श्रद्धालुओं से बहुत ही अच्छी बातचीत की. नीता अंबानी ने सबका अभिनंदन जय श्रीकृष्ण बोलकर किया और इस दौरान वे गुजराती और हिंदी में बातचीत करती नजर आईं.

सांस्कृतिक धरोहर को बचाने की कोशिश

नीता अंबानी का यह वीडियो रिलायंस फाउंडेशन के यूट्‌यूब चैनल पर 25 फरवरी को पोस्ट किया गया है. चैनल के जरिए यह बताया गया है कि मंदिर निर्माण की यह कोशिश देश की संस्कृति और परंपराओं को जीवत रखने की कोशिश है. यह एक तरह से अंबानी परिवार द्वारा सांस्कृतिक धरोहर को सहेजने की कोशिश है. मंदिर में सुंदर नक्काशी और भित्तिचित्र का निर्माण किया जा रहा है.

Also Read : Mehndi Design : पूरे हाथों में मेहंदी लगाना पसंद नहीं, तो ये यूनिक डिजाइन आपके लिए हैं खास

जनवरी 2023 में हुई थी सगाई


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई जनवरी 2023 में हुई थी और अब अंबानी परिवार अपने छोटे बेटे की शादी के लिए तैयार हो गया है. शादी के प्री वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत लगन लखवानु के साथ हो गई है और एक मार्च से प्री वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत होगी.

खास है शादी की गेस्ट लिस्ट


अनंत अंबानी और राधिका की शादी का फंक्शन बहुत खास होने वाला है, यही वजह है कि गेस्ट लिस्ट भी खास है. मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्‌स जैसे उद्योगपति भी इसमें शामिल हो रहे हैं. साथ ही शाहरुख खान, रिहाना सहित कई सेलेब्रेटी भी मौजूद रहेंगे जो परफाॅर्म भी करेंगे. कार्यक्रम थीम आधारित होगा और मेहमानों के कपड़े भी उसी आधार पर तैयार किए जाएंगे.

पेस्टल लहंगे में नजर आएंगी अंबानी परिवार की महिलाएं


अबतक जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार राधिका मर्चेंट का लुक काफी आकर्षक और डिफरेंट होगा. वहीं राधिका, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका भी खास पेस्टल लहंगे में नजर आएंगी, जिसे अनामिका खन्ना तैयार कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें