29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिए, गोवा में क्यों बिजी है बोल्ड ब्यूटी रवीना टंडन

रवीना ने अपनी दूसरी बड़ी बेटी छाया की शादी की रस्मों का एक फ़ोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाला, और उसे शीर्षक दिया ‘एन्ड हैप्पी मोमैन्ट्स‘. आजकल रवीना गोवा में अपनी गोद ली हुई बेटी की शादी में व्यस्त हैं. 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अब फ़िल्मों में भले ही कम नज़र […]

रवीना ने अपनी दूसरी बड़ी बेटी छाया की शादी की रस्मों का एक फ़ोटो सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाला, और उसे शीर्षक दिया एन्ड हैप्पी मोमैन्ट्स. आजकल रवीना गोवा में अपनी गोद ली हुई बेटी की शादी में व्यस्त हैं.

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अब फ़िल्मों में भले ही कम नज़र आती हों, लेकिन टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर वह ख़ासी एक्टिव हैं. उनका बोल्ड और बिंदास अंदाज फ़िल्मों में भी हिट था और वास्तविक ज़िंदगी में भी. यह उनका बेफ़िक्र अंदाज़ और समाज के प्रति उनकी ज़िम्मेदारी और सोच ही थी जिसने उन्हें 90 के दशक में अपनी शादी से पहले दो बेटियों को गोद लेने के लिए उत्साहित किया.

साल 1995 में रवीना ने पूजा और छाया को गोद लिया थी. पूजा उस वक्त 11 साल की थी और छाया 8 साल की. यूं तो रवीना की शादी 2004 में मशहूर फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से हुई और इस शादी से उनके दो बच्चे हैं- रणबीर और राशा, लेकिन बतौर मां रवीना अपनी दत्तक पुत्री छाया के हाथ पीले करने की जिम्मेदारी भी बखूबी निभी रहीं हैं.

रवीना इस वक्त गोवा में अपनी बेटी छाया की शादी में व्यस्त हैं, यह शादी हिन्दू और कैथोलिक रीति-रिवाज से होगी. इस शादी में परिवार के करीबी लोग ही आमंत्रित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें