22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरYeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही-अरमान की वजह से रोहित का होगा एक्सीडेंट, परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रूही-अरमान की वजह से रोहित का होगा एक्सीडेंट, परिवार पर टूटेगा दुखों का पहाड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहित गुम हो गया है और पूरे घरवाले उसकी तलाश कर रहे हैं. हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि रोहित का एक्सीडेंट हो जाएगा. जिसके बाद अरमान सभी चीजों के लिए अभीरा को जिम्मेदार ठहराएगा.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी चार्ट पर टॉप 5 में वापस आ गया है. समृद्धि ने अभीरा का किरदार निभाया है जबकि शहजादा ने अरमान पोद्दार का किरदार निभाया है. अक्षरा के वादे के चलते अरमान ने अभीरा से शादी कर ली. अभीरा और अरमान के बीच यह एक साल के लिए डील है. अरमान रूही से प्यार करते थे, लेकिन उन्होंने अरमान के छोटे भाई रोहित से शादी कर ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रतीक्षा होनमुखे ने रूही का किरदार निभाया है और शिवम खजूरिया ने रोहित का किरदार निभाया है.

रोहित का हो जाएगा एक्सीडेंट

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में, हमने देखा कि रोहित नए साल की शाम पोद्दार हाउस को अचानक छोड़कर चला जाता है. अरमान (शहजादा धामी) सहित सभी ने इसके लिए अभीरा को दोषी ठहराया. ऐसा इसलिए क्योंकि घर से निकलने से पहले रोहित ने आखिरी बार अभीरा से बात की थी. हर कोई मानता है कि अभीरा ने रोहित को कुछ कहा होगा जिसके कारण वह घर छोड़कर चला गया, लेकिन ऐसा नहीं है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, हम अभीरा (समृद्धि शुक्ला) को रोहित को ट्रैक करते हुए देखेंगे. वह उसे पोद्दार की स्थिति के बारे में बताती है, लेकिन रोहित कोई जवाब नहीं देता. फिर वह दादीसा यानी कावेरी पोद्दार को मैसेज कर कहता है कि घर छोड़ने का फैसला उसका था और वापस लौटने का फैसला भी उसका होगा. रोहित (शिवम खजुरिया) आखिरकार आ गया है और उसने पोद्दार के पास लौटने का फैसला किया है. वह रूही के साथ अपनी शादी को रद्द करना चाह रहा है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है. रोहित ऐसा अपने बड़े भाई की खातिर करेगा. लेकिन इससे पहले कि कुछ होता, रोहित एक दुर्घटना का शिकार हो जाएगा. अब रोहित का किरदार खत्म हो जाएगा या फिर वह रूही के लाइफ में वापस आ जाएंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

रोहित की एक्सीडेंट के लिए अभीरा को दोषी ठहराएगा अरमान?

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रफ्तार काफी तेज है. कुछ दिन पहले ही रोहित गायब हो गए थे और वापस लौटने ही वाले थे कि मेकर्स अब एक्सीडेंट ट्रैक लेकर आ रहे हैं. अभीरा और माधव को पुलिस से रोहित की दुर्घटना के बारे में खबर मिलेगी. अभीरा अरमान को बताती है कि रोहित का एक्सीडेंट हो गया है और उसका पता नहीं चल रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में क्या हुआ

एपिसोड की शुरुआत अरमान की ओर से अभीरा को जाने देने के लिए कहने से होती है. वह उसे पीछे खींचता है, और बॉक्स गिर जाता है, और चीजें टूट जाती हैं. अभीरा ये देखकर रोती है क्योंकि इसमें एक वॉच, अक्षरा की तस्वीर, एक ड्रीमकैचर, एक विंड चाइम, और अन्य चीजें मौजूद थी. अरमान पूछता है कि वह कहां जा रही है और दादी ने जो कहा उसके लिए माफी मांगता है. अभीरा बहस करती है और उसे दादीसा के कमरे में अपनी माफी मांगने के लिए कहती है, वह कहती है कि कभी-कभी वह चाहती है कि उसे युवराज की गोली लग जाए, ताकि उसे अरमान पर बोझ न बनना पड़े. वह अरमान को आश्वासन देती है कि उसे किसी प्रियजन को खोने का दर्द नहीं होगा और वह रोहित को ढूंढने का फैसला करती है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा-अरमान हुए रोमांटिक, रोहित ने गुस्से में बड़े भाई को जड़ दिया थप्पड़

रोहित को लेकर परेशान है रूही

सुवर्णा अभीरा को रूही से दूर रहने की चेतावनी देती है. अभीरा रूही से बात करने का रिक्वेस्ट करती है. मनीष उन्हें बात करने की इजाजत देता है और बाकी लोग चले जाते हैं. अभीरा एक पर्सनल सवाल पूछने के लिए माफी मांगती है और कहती है कि हर कोई रोहित के लापता होने के लिए उसे दोषी ठहरा रहा है. रूही अपने और रोहित के बीच किसी भी समस्या से इनकार करती है, लेकिन अभीरा जोर देकर कहती है कि रोहित ने उससे अच्छे से बात की और उसे आश्चर्य हुआ कि वह क्यों चला गया, रूही को शक है कि शायद रोहित को अरमान और उसके बारे में पता चल गया है, विद्या माधव से रोहित को वापस लाने की बात करती है और माधव उसे बताता है कि पुलिस तलाश कर रही है. मनीष आरोही और अक्षरा को याद करते हुए रूही के भाग्य के बारे में चिंता करता है. मनीष को चक्कर आ जाता है और अभीरा उसे बचाने आती है और उसे एक गिलास पानी देती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें