19.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा संग लड़ाई पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग गलत व्यवहार करते…

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा नजर नहीं आते हैं उनकी जगह समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने ले ली है. अब राजन शाही ने हर्षद चोपड़ा संग अपनी लड़ाई पर चुप्पी तोड़ी है.

स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कहानी खत्म हो गई है. अब, हमारे पास मुख्य भूमिका में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी हैं. अभीरा और अरमान की कहानी धीरे-धीरे सबका ध्यान खींच रही है. लेटेस्ट कहानी के अनुसार, अरमान ने अभीरा से शादी कर ली है और रूही सदमे में है. रूही को लगता है कि अरमान ने उसे धोखा दिया, क्योंकि उन्होंने कहा था कि वह कभी किसी और से प्यार नहीं कर सकता. हालांकि, अरमान उसे समझाता है कि उसे अभीरा से शादी क्यों करनी पड़ी और उसे एक दोस्त के रूप में उसके साथ रहने के लिए कहता है. रूही की शादी रोहित से हो चुकी है, लेकिन उसके मन में अभी भी अरमान के लिए भावनाएं हैं. अरमान को अभीरा के साथ देखकर उसे जलन होती है और वह चाहती है कि अरमान सिर्फ उससे प्यार करे. पगफेरा रस्म के दौरान रूही और रोहित गोयनका विला पहुंचते हैं. घर से भागते ही अभीरा वहां आ जाती है. जहां मनीष अभीरा का स्वागत करता है. इसी बीच अब राजन शाही ने हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के साथ अपनी प्रोब्लम को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

राजन शाही ने हर्षद चोपड़ा संग लड़ाई पर कही ये बात

निर्माता ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ अभिनेताओं ने शो के साथ अपने कार्यकाल के दौरान प्रोडक्शन टीम को ‘कठिन समय’ दिया था. फैंस ने माना कि राजन शाही हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के बारे में बात कर रहे थे, क्योंकि दोनों ने हाल ही में शो छोड़ा था. राजन शाही ने आखिरकार अपने हालिया इंटरव्यू में इंटरनेट पर चल रही अटकलों पर खुलकर बात की है. हर्षद और प्रणाली के बारे में बेबुनियाद अटकलों पर विराम लगाते हुए राजन ने स्पष्ट किया कि लोगों ने चीजों का गलत मतलब निकाला, क्योंकि हर्षद एक अच्छे व्यक्ति हैं. मेरी उनके साथ कोई भी समस्या नहीं है. हम लोग अच्छे रिलेशन में हैं और हमेशा रहेंगे.

हर्षद चोपड़ा के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने पर राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी

राजन शाही ने सास बहू और साजिश को बताया, “हर्षद के साथ मेरे उस दिन भी बात हुई फोन पर. हर्षद एक प्यारे आदमी है, वो ज्यादा बोलता नहीं है, इसलिए लोग गलत व्यवहार करते हैं और मेरा लोग ज्यादा इंटरव्यू नहीं लेते, इसलिए उन्हें पता नहीं चलता कारण क्या है. ऐसा कुछ नहीं था मेजर और ऐसी कोई समस्या भी नहीं है. हर्षद एक बहुत ही पेशेवर अभिनेता है. मैं कभी झूठ नहीं बोलूंगा.” राजन शाही ने कहा, “मेरी यूनिट जानती है कि कितना वो प्रोफेशनल अभिनेता है, कितना समर्पित है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के पहले दो कलाकार जिनके नाम मैं नहीं लेता हूं. कभी-कभी रचनात्मक मतभेद होते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि फैंस ने बहुत बड़ा बना दिया. हर्षद जब यहां शूटिंग करते हैं तो बहुत मिलनसार होते हैं. वह, जय और प्रणाली बहुत अच्छी यूनिट थे.

लीप को लेकर पहले ही राजन शाही ने हर्षद चोपड़ा संग किया था डिसकस

राजन शाही, जो अनुपमा और बातें कुछ अनकही सी का भी निर्माण करते हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने लीप शुरू होने से दो महीने पहले हर्षद चोपड़ा को लीप के बारे में सूचित किया था. उन्होंने कहा, “हर्षद को लीप के बारे में पता था. जब हम लीप करने वाले थे, मैंने 2 महीने पहले उसको बताया था. एक दिन भी लड़के ने परेशान नहीं किया. मैंने अपनी टीम को हमेशा बोला है. वह एक शानदार इंसान हैं और मैं उसे पसंद करता हूं,”

रूही को अरमान और अभीरा से होती है जलन

ये रिश्ता क्या कहलाता है के लेटेस्ट एपिसोड में जब अरमान गोयनका हाउस पहुंचता है, तो वह अभीरा को गले लगाता है. यह देखकर रूही को जलन होती है. कावेरी अरमान पर चिल्लाती है. वह उससे अभीरा को छोड़ने के लिए कहती है, लेकिन अरमान सहमत नहीं होता है. गोयनका हाउस में, रूही को अभीरा के लिए मनीष की चिंता देखकर जलन होती है. मनीष अभीरा के लिए कचौरी बनाता है और यह उसे उसकी मां की याद दिलाती है. हालांकि, रूही मनीष से अभीरा के प्रति उसके प्यार पर सवाल उठाती है. वह उससे कहती है कि वह उसे किसी के साथ साझा नहीं कर सकती. अभिीरा यह सुनती है और गोयनका हाउस भी छोड़ देती है.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा से तुलना किए जाने पर शहजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं विरासत…

रूही और अभीरा को मिलती है सजा

अब सभी घर जाएंगे, जहां अरमान को जरूरी काम आ जाता है, जिसके बाद वह अभीरा को रूम में जाने के लिए कहेगा, क्योंकि कावेरी पहले से ही गुस्से में है, लेकिन कावेरी अभीरा को ढूंढ लेगी और उसे सजा देगी. वह अभीरा को घर के बाहर खड़ा कर देगी. रूही को बुरा लगता है और इसलिए वह पानी देती है, लेकिन कावेरी उसे भी सजा देती है. रूही और अभीरा दोनों गर्मी में बाहर खड़े हैं. अभीरा रूही से कहती है कि उन्हें एक गेम खेलना चाहिए. वह रूही से जो शब्द कहती है, उसके लिए एक शब्द बताने को कहेगी. अभीरा कहेगी प्यार और रूही लेगी अरमान का नाम. यह बात रोहित और अरमान भी सुनेंगे और हैरान रह जाएंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अभिरा और रोहित को अरमान और रूही के बारे में पता चलेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें