1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai karishma sawant entry in show she plays mohsin khan and shivangi joshi daughter aarohi role bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस खूबसूरत एक्ट्रेस की इंट्री, निभायेंगी कार्तिक सीरत की बेटी का किरदार!

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के लीड स्टार्स मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की. रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक और नायरा/सीरत अब शो का हिस्सा नहीं होंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
instagram

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) के लीड स्टार्स मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने हाल ही में अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग की. रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक और नायरा/सीरत अब शो का हिस्सा नहीं होंगे. शो में एक जेनेरेशन गैप देखने को मिलेगी और नए कलाकार शो को एंटरटेन करेंगे. अब बताया जा रहा है कि शो में आरोही की भूमिका निभाने के लिए नये चेहरे की इंट्री कराई जा रही है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आरोही के किरदार में नये चेहरे करिश्मा सावंत को फाइनल किया गया है.

आरोही शो में कार्तिक और सीरत की बेटी हैं. बतौर लीड यह करिश्मा का डेब्यू शो है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उसी का प्रोमो भी साझा किया है, जिसका टाइटल है, "नई शुरुआत के लिए". यह भी बताया जा रहा है कि प्रणाली राठौड़ शो में अक्षरा की भूमिका निभाएंगी, जबकि हर्षद चोपड़ा को लीड एक्टर के लिए संपर्क किया गया है. शो में मुख्य भूमिका के लिए नामिक पॉल से भी संपर्क किया गया है. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के शो छोड़ने की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है.

ईटाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर अपने आखिरी दिन के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है एक शानदार अनुभव रहा है और जैसा कि वे कहते हैं कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं. मोहसिन ने यह भी शेयर किया कि शो उनके दिल में एक खास जगह रखता है.

मोहसिन खान ने कहा, "देर से, ये दिन मेरे लिए एक इमोशनल रोलर-कोस्टर की सवारी कर रहे हैं क्योंकि मैं अपने ऑनस्क्रीन किरदार 'कार्तिक' से बहुत ज्यादा जुड़ा हुआ हूं. मैं भूमिका निभाने से चूक जाऊंगा और अपनी टीम के साथ घूमना भी याद करूंगा. कलाकार मेरे परिवार में बदल गए हैं और मैं उनमें से सभी को शुभकामनाएं देता हूं. मैं स्टार प्लस, राजन शाही सर और विशेष रूप से हमारे दर्शकों को हमें इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं इन सभी पलों को संजो कर रखूंगा. कैमरे के सामने, कैमरे के पीछे और दर्शकों के लिए, यादों के लिए धन्यवाद."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें