1. home Home
  2. entertainment
  3. hina khan slams violent behaviour of bigg boss 15 participants says are you enjoying smackdown and raw read tweets bud

Hina Khan ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को हिंसक व्यवहार के लिए लगाई लताड़, बोलीं- शो स्मैकडाउन और रॉ जैसा लग रहा है..

बिग बॉस की पूर्व एक्स कंटेस्टेंट और जानीमानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan ) के पास बिग बॉस के लिए एक सवाल है जिसमें बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में घर के सदस्यों के दिखाए गए आक्रामकता के साथ सब कुछ करना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
hina khan
hina khan
instagram

बिग बॉस की पूर्व एक्स कंटेस्टेंट और जानीमानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan ) के पास बिग बॉस के लिए एक सवाल है जिसमें बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में घर के सदस्यों के दिखाए गए आक्रामकता के साथ सब कुछ करना है. गाली-गलौच और फिजिकल झगड़े के बाद हिना ने ट्वीट्स की एक सीरीज के माध्यम से शो के मेकर्स से पूछा कि क्या खेल के नियम बदल गए हैं, मौजूदा सीजन 'स्मैकडाउन और रॉ' जैसा लगने लगा है.

हिना खान ने ट्वीट किया, “तो यह कैसा चल रहा है दोस्तों, क्या आप स्मैकडाउन और रॉ सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे का आनंद ले रहे हैं कलर्स टीवी पर. एक समय था जब उंगली लगाना की अनुमति नहीं थी और अब क्या हो रहा है बीबी .. बिगगी बू? मैं आमतौर पर बीबी के बारे में ट्वीट नहीं करती लेकिन यह बहुत ही हास्यास्पद है और मैं विरोध नहीं कर सकी..."

एक अलग ट्वीट में उन्होंने कहा, "पूरे सम्मान के साथ बीबी, कहीं आप विश्वसुंदरी के प्यार में तो नहीं पड़ गए हैं अपनी आंख PLZZZ खोलें .. जागो .. मैं घर में किसी को दोष नहीं देती .. यह बिग बॉस का पहला और सबसे छोटा नियम है कि आप किसी को छू नहीं सकते.. लेकिन अब यह नियम लागू नहीं होता है." बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों की उनके व्यवहार को लेकर जमकर फटकार लगाई. एपिसोड में उन्होंने कहा कि वे कई नियम तोड़ रहे हैं और नेशनल टीवी पर गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं.

बता दें कि, घर में इस वक्त सिम्बा नागपाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, अकासा सिंह, जय भानुशाली, मीशा अय्यर, ईशान सहगल और बिग बॉस ओटीटी प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल, निशांत और शमिता शेट्टी मौजूद हैं.

वहीं हिना खान की बात करें तो वो पिछले सीजन में तूफानी सीनियर्स बनकर शो में आई थीं. उनके साथ शो में गौहर खान और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी आए थे. तीनों को कई पॉवरर्स दिये गये थे और उन्हें कंटेस्टेंट को समय समय पर इसे कंटेस्टेंट को ट्रांसफर करना था. वो फिलहाल कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें