1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai chori indirectly help naira spot keerti and aditya together in cafe upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: बड़ा ट्विस्‍ट! छोरी की वजह से नायरा के सामने खुला कीर्ति का राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
photo: twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है. नायरा उलझन से गुजर रही हैं. वह दो बार कीर्ति और आदित्‍य को एकसाथ देख चुकी है. एक बार कार में और दूसरी बार कैफे में हैं. वह जानना चाहती हैं कि कीर्ति नक्ष और अपने परिवार से छुप कर क्‍यों आदित्‍य से मिल रही है.

अब खुलासा होगा कि नायरा कहीं न कहीं छोरी की वजह से कीर्ति और आदित्‍य को एकसाथ कैफे में पकड़ पाई. दरअसल छोरी नायरा के गिफ्ट लेने के लिए गोयनका मेंशन से बाहर निकलती है. नायरा उसका पीछा करती है कि कहीं पिछली बार की तरह वह लापता न हो जाए.

लेकिन फिर नायरा को पता चलता है कि छोरी उसके लिए एक गिफ्ट खरीदना चाहती हैं और वह खुशी महसूस करती है और उसे जल्‍दी घर लौटने के लिए कहती है. इसके बाद उसे कीर्ति के बारे में कुछ पता चलता है और फिर वह आदित्‍य के साथ उसे कैफे में देखती हैं. दोनों को एकसाथ यूं चोरी-छुपे मिलता देख नायरा चौंक जाती हैं. यह समझ नहीं पाती कि कीर्ति, नक्ष के साथ ऐसा क्‍यों कर रही है.

वह कीर्ति के सामने आकर खड़ी हो जाती है और उससे आदित्‍य के बारे में पूछती है. कीर्ति चुप्‍पी साध लेती है, वहीं आदित्‍य वहां से भाग जाता है और छुप जाता है. नायरा को पूरा यकीन है कि कीर्ति के साथ वहां बैठा शख्‍स कोई और नहीं बल्कि आदित्य ही था लेकिन कीर्ति उससे सच छिपाती है. आदित्य की वापसी के साथ, नक्ष और कीर्ति का रिश्ता अब खतरे में है. हालांकि नक्ष भी कीर्ति के अजीब व्‍यवहार को नोटिस कर रहा है लेकिन यह सोचकर वह चुप है कि वह शायद मनीष के स्वास्थ्य को लेकर परेशान है.

नायरा, कीर्ति और आदित्य को कार में एक साथ देख चुकी है. कीर्ति यह सोचकर परेशान है कि क्या नायरा और कार्तिक ने उन्हें एक साथ देखा था. तो कीर्ति, नक्ष और सभी से क्या छिपा रही है? नायरा कीर्ति पर शक करेगी और सोचेगी कि वह सब से क्या छिपा रही है. नायरा हैरान हो जाती है क्योंकि वह जानती है कि आदित्य ने कार्तिक और उसके जिंदगी में कितनी परेशानियां पैदा की थी. क्या कीर्ति आदित्य के साथ कार्तिक और नायरा के खिलाफ कुछ प्‍लान बना रही है, या फिर किसी दबाव में है?.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें