25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sadia Khan: आर्यन खान संग जुड़ रहा सादिया खान का नाम, जानें एक्ट्रेस के बारे में ये खास बातें

फोटो में आर्यन खान को नीले रंग की डेनिम और सफेद जैकेट के साथ मैरून की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि सादिया ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ मैचिंग ओवरकोट पहने पोज दे रही हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो को कैप्शन के साथ अपलोड किया.

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्हें दुबई में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था. सादिया ने न्यू ईयर पार्टी की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. इसके बाद ऐसी खबरों ने जोर पकड़ा कि आर्यन इस हसीना को डेट कर रहे हैं.

आर्यन खान और सादिया की तस्वीरें वायरल

फोटो में आर्यन खान को नीले रंग की डेनिम और सफेद जैकेट के साथ मैरून की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि सादिया ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ मैचिंग ओवरकोट पहने पोज दे रही हैं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो को कैप्शन के साथ अपलोड किया, “थ्रोबैक टू द न्यू ईयर ईव”. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

कौन हैं सादिया खान?

सादिया खान एक लोकप्रिय पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस हैं. वह खुदा और मोहब्बत, शायद, मरियम पेरियारा और यारियां जैसे कई धारावाहिकों में दिखाई दी हैं. उन्हें भारतीय-नॉर्वेजियन रोमांटिक फिल्म Dunno Y2… लाइफ इज ए मोमेंट में भी देखा गया था जिसमें एक भारतीय शख्स को एक पाकिस्तानी से प्यार हो जाता है. सादिया को खुदा और मुहब्बत सीजन 1 और 2 में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. उन्हें आखिरी बार टीवी वन के मरियम पेरियारा (2018) में मरियम की भूमिका निभाते हुए देखा गया था.

Also Read: मुंबई से लौटना नहीं था क्योंकि पटना के कॉल सेंटर में नौकरी करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होता: अभिषेक झा
नोरा फतेही को डेट नहीं कर रहे हैं आर्यन खान

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि आर्यन बॉलीवुड दीवा नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं, जब दोनों को दुबई में नए साल की पूर्व संध्या की पार्टी में एक ही लड़की के साथ देखा गया था. हालांकि ये अटकलें जल्द ही खत्म हो गईं जब एक सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि “वे (आर्यन और नोरा) एक ही बिरादरी का हिस्सा हैं, इसलिए यह ब्रेकिंग न्यूज नहीं है कि उनके परिचितों और दोस्तों का एक ही सेट है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें