1. home Home
  2. entertainment
  3. when kareena kapoor met an unknown woman in her own house this was the reaction of bebo saif ali khan revealed watch video slt

करीना कपूर को जब अपने ही घर में मिली एक अनजान महिला, ऐसा था रिएक्शन, सैफ ने कियी खुलासा, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन-दिनों अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की रिलीज में बिजी है. इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कुछ साल पहले एक अनजान महिला उनके घर में घुस गई थी, जिसके बाद करीना ने उनका ये हाल किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सैफ ने किया खुलासा
सैफ ने किया खुलासा
instagram

Saif Ali Khan reveals secret of kareena kapoor khan : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही रानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाले है. फिल्म रिलीज को लेकर दोनों प्रमोशन में काफी बिजी है. हाल ही में फिल्म प्रमोट करने के दौरान सैफ अली खान ने वाइफ करीना कपूर खान को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले की बात है जब एक अनजान महिला उनके घर में घुस गई थी.

दरअसल यश राज फिल्मस की ओर से हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है. वीडियो में रानी सैफ से पूछती है कि कि क्या फैंस के साथ उनकी कभी अजीब या यादगार मुलाकात हुई है? जिसका जवाब देते हुए सैफ कहते हैं कि फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के दौरान एक फैन ने उनके लिए खून की चिट्ठी लिखी थी.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक बार एक अनजान महिला मेरे घर में आईं और सीधे अंदर घुस गई. मुझे समझ नहीं आया कि वह कौन है. महिला ने कहा कि, 'तो, यह वो जगह है जहां तुम रहते हो.' वह अच्छी तरह से तैयार दिख रही थी. अचानक हुई इस घटना से मैं और करीना देखते ही रह गए और मैं थोड़ा डर गया था.

तभी करीना ने मुझसे पूछा कि क्या तुम कुछ नहीं कहोगे?' मुझे नहीं पता था कि क्या कहना है. मैं मन ही मन यह सोच रहा था कि क्या मैं इसे जानता हुं. जिसके बाद मैनें पूछा उस महिला से कि तुम यहां क्या कर रही हो?' उसने कहा ठीक है और फिर वह बाहर चली गई'. ये वाक्या काफी अजीब था.

वहीं, बात करें फिल्म 'बंटी और बबली 2' की तो इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी है. फिल्म के प्रमोशन जोरो पर चल रहे हैं. हाल ही में रानी और सैफ द कपिल शर्मा शो और केबीसी 13 में नजर आए थे. यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें