33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayat 3 Twitter Review: पंचायत 3 देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू आया सामने, इस एक सीन पर फैंस के छलके आंसू

एक लंबा इंतजार खत्म हुआ. पंचायत सीजन 3 आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है. ट्विटर पर लोग खुद को शो के बारे में बात करने से नहीं रोक पा रहे हैं. बता दें कि इसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक ने काम किया है.

दो साल के इंतजार के बाद आखिरकार पंचायत सीजन 3 रिलीज हो गया है. द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा बनाई गई सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक और चंदन रॉय ने एक बार फिर से दर्शकों के दिलों को छू लिया है. सीजन 2 जहां खत्म हुआ था, कहानी वहां से आगे बढ़ गई है. इस शो को देखने के लिए फैंस इतने उत्साहित थे कि जैसे ही इसका प्रीमियर आधी रात को हुआ, इसके एपिसोड क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने लगे. चलिए आपको बताते हैं दर्शकों को कैसी लगी ये सीरीज.


पंचायत सीजन 3 हो गया रिलीज
पंचायत का तीसरा सीजन, 28 मई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा और लेखक चंदन कुमार ने फुलेरा और इसके पात्रों की कहानियों को आगे बढ़ाने में बहुत अच्छा काम किया है. एक्स पर यूजर्स सीरीज को लेकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पंचायत3 अब आधिकारिक तौर पर स्ट्रीमिंग हो रही है! अपना पॉपकॉर्न इकट्ठा करें, सोफे पर एक आरामदायक जगह लें, और इस फेवरट सीरीज के हंसी, नाटक और दिल को छू लेने वाले क्षणों में खुद को डुबो दें.

Panchayat 3 का नया पोस्टर हुआ जारी, मेकर्स खोज रहे फुलेरा गांव के लिए नया सच‍िव, आप भी भेज सकते हैं CV

Panchayat 3 के रिलीज से पहले देखें जितेंद्र कुमार की ये 8 धांसू फिल्में- वेब सीरीज, वीकेंड पर नहीं होंगे बोर


यूजर्स के रिएक्शन
एक्स पर यूजर्स पंचायत 3 के एपिसोड के छोटे-छोटे क्लिफ शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, देख रहा है बिनोद, सब लड़की का चक्कर है. एक यूजर ने लिखा, पंचायत सीजन 3 ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यह भारतीय वेब सीरीज कहानी कहने के बेहतरीन उदाहरणों में से एक क्यों है. हर एक सीन अपनी हार्दिक कथा और सम्मोहक पात्रों के साथ ग्रामीण भारत के सार को दर्शाता है. एक यूजर ने लिखा, प्रहलाद जी- ‘समय से पहले कोई नहीं. ‘पंचायत का भावुक दौर. इस सीन को यूजर्स बार-बार शेयर कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें