1. home Home
  2. entertainment
  3. vir das opens up on controversy over i came from two indias actor says as long as i do comedy write love letters to india too slt

Two Indias वाले विवाद पर बोले वीर दास, कहा-जब तक कॉमेडी करूंगा, तब तक भारत को प्रेम पत्र लिखूंगा

एक्टर कॉमेडियन वीर दास अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं. हाल ही में उन्होंने 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' वाले बयान के कारण सुर्खियों में आ गए. अब वीर दास ने इसको लेकर जवाब दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीर दास ने दी सफाई
वीर दास ने दी सफाई
social media

एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) अपनी कॉमेडी से ज्यादा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अमेरिका में 'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' वाला एक बयान दिया था. जिसके बाद से पूरे देश में उनके खिलाफ विरोध चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन पर देश का अपमान करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. कई जगहों पर तो उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया जा चुका है. अब वीर ने पूरे विवाद पर खुलकर बातचीत की है.

एनडीटीवी से बात करते हुए, कॉमेडियन ने कहा कि मुझे लगता है कि हंसी एक उत्सव है और जब हंसी और तालियां एक कमरे में भर जाती हैं... यह गर्व का क्षण होता है. मुझे लगता है कि कोई भी भारतीय जो हास्य को समझता है, या व्यंग्य को समझता है, या मेरा पूरा वीडियो देखता है, जानता है कि उस कमरे में क्या हुआ था.

वीर दास ने कहा कि उनके मजाक पर लोगों की प्रतिक्रिया उनके हाथ में नहीं है. एक कॉमेडियन अगर व्यंग्य करता है, तो दो चीजे निकलती है, या तो देश का अच्छा होगा, देश का बुरा होकर समाप्त होता है... मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है, जिसमें आपको एक साथ आना चाहिए... मैं उम्मीद नहीं कर सकता कि क्या होगा जब मैं कोई कंटेट लिखकर उसपर कॉमेडी करता हुं... यह मजाक है. यह मेरे हाथ में नहीं है.

उन्होंने कहा, बड़ी हेडलाइन - मैं अपना काम करने के लिए यहां हूं और आगे भी इसे जारी रखूंगा. मैं नहीं रुकूंगा. मेरा काम लोगों को हंसाना है और अगर आपको यह अजीब नहीं लगता तो मत हंसो, मैंने आज तक किसी भी सेंसरशिप का सामना नहीं किया है." उन्होंने कहा "हमें लोगों को हंसाने और प्यार फैलाने के लिए भारत में और अधिक कॉमेडी क्लबों की आवश्यकता है.

वीर दास ने कहा, मैंने अपने देश को 10 साल तक हंसाया है. मैंने अपना जीवन अपने देश के बारे में लिखने के लिए समर्पित कर दिया है. हम यहां एम्मी में हैं क्योंकि मैंने अपने देश को एक प्रेम पत्र लिखा था. जब तक मैं अपनी कॉमेडी करने में सक्षम हूं, मैं अपने देश को प्रेम पत्र लिखते रहना चाहता हूं.

ये था मामला

वीर दास का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें कॉमेडियन कहते दिखे कि 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन मे स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं उस भारत से आता हूं जहां हम वेजेटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कष्ट देते हैं.'

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें