1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vicky kaushal takes a dip in ganga at rishikesh fans says har har mahadev video viral slt

विक्की कौशल ने उत्तराखंड के वादियों का लिया आनंद, गंगा नदी में डुबकी लगाते दिखे एक्टर, VIDEO VIRAL

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में एक्टर गंगा नदी में डूबकी लगाते दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal
Instagram

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी कुल अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. इन-दिनों विक्की उत्तराखंड की वादियों का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह गंगा की गोद में दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल विक्की कौशल मसूरी में एक फिल्म की शूटिंग में बिजी है. शूटिंग से समय निकालकर विक्की ऋषिकेश पहुंचे और वहां आकर गंगा नदी में स्नान करते दिखाई दिए. वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, 'हर हर गंगे #ऋषिकेश. विडियों में अभिनेता को हाथ जोड़कर और आंखें बंद करके नदी से निकलते हुए देखा जा सकता है. वह ऊपर देखता है, जैसे भगवान से प्रार्थना कर रहा है और फिर चला जाता है. बैकग्राउंड में राघव जुयाल का गाना हर हर भोले नमः शिवाय बजता हुआ सुना जा सकता है.

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, जो भूत पुलिस में विक्की की पत्नी कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे, ने हाथ जोड़कर इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. सामंथा रुथ प्रभु को भी पोस्ट पसंद आया. विक्की के कई फैन ने भी वीडियो पर कमेंट किया है. एक फैन ने कमेंट किया, "रोज रोज कैसे दिल आ जाता है तुम पे...मैं हर दिन तुमसे प्यार कैसे करूं." एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''ओम नम: शिवाय..हर हर गंगे''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''उफ उफ्फ आपकी बॉडी कमाल की है...दिल आ गया..कतई जहर लग रहे हो''.

विक्की कौशल ने मंगलवार को मसूरी से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह शहर में शूटिंग के दौरान फैंस से घिरे हुए दिखाई दे रहे थे, विक्की ने लिखा, “मसूरी !!! इतना प्यार और लुभावने रूप से सुंदर होने के लिए धन्यवाद. अपने दिल को पहाड़ों में छोड़कर...जल्द ही फिर मिलेंगे!"

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की की इस समय कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. उनके पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर है, जो भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. उनकी अन्य परियोजनाओं में गोविंदा नाम मेरा, लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड नेक्स्ट और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड नेक्स्ट शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें