1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. vicky kaushal considers katrina kaif as his lucky charm said i learn a lot every single day from her arrival slt

कटरीना कैफ को अपनी Lucky Charm मानते हैं विक्की कौशल, कहा- उनके आने से हर एक दिन बहुत कुछ सीखता हूं...

विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से शादी के बाद अपने लाइफ में आए बदलाव को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि कैट उनकी लकी चार्म हैं और वह उनसे हर दिन कुछ न कुछ सीखते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल
instagram

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है. दोनों ने पिछले साल काफी सीक्रेट अंदाज में एक दूसरे संग शाही अंदाज में शादी रचाई थी. दोनों के वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. शादी के बाद दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. उनके फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते है. अब हाल ही में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के आने से अपनी जिदंगी में आए बदलाव के बारे में खुलकर बातचीत की.

विक्की कौशल के लाइफ में कैटरीना का महत्व

विक्की कौशल ने कहा है कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का उनके जीवन में बहुत प्रभाव रहा है. विक्की ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में एक दूसरे संग शादी की थी. उन्होंने शादी तक अपने रिश्ते को काफी ज्यादा सीक्रेट रखा, लेकिन शादी के बंधन में बंधने के बाद से दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. उन्हें एक साथ हाथ पकड़े हुए भी देखा जाता है, और उनके फैंस ने उन्हें प्यार से विकैट नाम दिया है.

कैट को पाकर विक्की हुए भाग्यशाली

विक्की कौशल ने हाल ही में अपने जीवन में कैटरीना कैफ के महत्व के बारे में बात की. यह पहला मौका था, जब विक्की ने कैट के बारे में बात की हो. उन्होंने कैटरीना की बुद्धि की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस करते हैं. उन्होंने हैलो इंडिया पत्रिका को बताया, "मेरे जीवन के हर पहलू में कैटरीना का बहुत प्रभाव है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनमें एक जीवन साथी मिला है, क्योंकि वह एक बेहद बुद्धिमान और दयालु व्यक्ति हैं. मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं. हर एक दिन कुछ न कुछ सीखता हुं".

विक्की और कैटरीना ने पिछले साल की शादी

विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर, 2021 को एक निजी समारोह में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध गए. वे पिछले महीने एक एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाने गए थे. जहां से दोनों ने बीच की फोटोज शेयर की थी. दोनों काफी हॉट लग रहे थे.

इन फिल्मों में बिजी है विक्की कौशल

विक्की कौशल निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में दिखाई देने वाले हैं, जिसमें सारा अली खान भी हैं. गोविंदा नाम मेरा के अलावा, उनके पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर भी है, जिसमें भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी होंगी. उन्होंने हाल ही में मसूरी में एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है कैट

इस बीच, कैटरीना अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी. उनके पास मेरी क्रिसमस भी है, जिसका निर्देशन अंधधुन प्रसिद्धि के श्रीराम राघवन ने किया है, जिसमें उनके विपरीत विजय सेतुपति होंगे. वह फरहान अख्तर की रोड ट्रिप फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें