1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tv show judge terence lewis brutally trolled for touching nora fatehi butt in indias best dancer stage video viral bud

नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का टैरेंस लूइस पर लगा आरोप, VIDEO शेयर कर लोग कर रहे ऐसे कमेंट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nora fathehi terence lewis
nora fathehi terence lewis
photo: twitter

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो में जज की कुर्सी संभाली है. वह गीता कपूर और टैरेंस लूइस के साथ शो में हैं. लेकिन इस बीच नोरा फतेही और टैरेंस लूइस के एक वीडियो पर विवाद मच गया है. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस टैरेंस पर भड़क रहे हैं. वीडियो में टैरेंस का हाथ नोरा के बैक पर लगता हुआ नजर आ रहा है. जिसपर लोग नाराजगी जता रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो कुछ दिन पहले के एपिसोड का है. इस एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा मेहमान बनकर आए थे. इस जोड़ी को सम्‍मान देने के लिए जब तीनों जज अपनी कुर्सी से खड़े होकर झुककर उन्हें नमस्कार करते हैं. तभी हाथ उठाने के दौरान टैरेंस का हाथ नोरा के बैक पर लग गया. हालांकि नोरा ने इस पर रिएक्‍ट नहीं किया, वह एकदम नॉर्मल रहीं.

वीडियो में देखकर ऐसा भी लग रहा है कि टैरेंस का हाथ आगे की तरफ करते हुए गलती से लगा है. हालांकि फैंस को उनकी यह हरकत पसंद नहीं आ रही है. कुछ यूजर्स उनपर नोरा को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं कुछ यूजर पूछ रहे हैं कि नोरा ने पलटकर कुछ कहा क्यों नहीं? उन्हें जवाब देना चाहिए. वैसे आपको बता दें कि शो में नोरा और टैरेंस की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नोरा फतेही ने जज के तौर पर शो को ज्‍वॉइन किया था. हालांकि मलाइका अरोड़ा ने कोरोना को मात दे दी है लेकिन उन्‍होंने आराम के लिए ब्रेक ले रखा है. वहीं शो में नोरा और टैरेंस के बीच अच्‍छी केमिस्‍ट्री देखने को मिलती है. दोनों एकदूसरे के साथ मजाक करते नजर आते हैं. कई बार दोनों स्‍टेज पर शानदार डांस परफॉरमेंस देते आए हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर के अपॉजिट नजर आई थीं. बता दें कि नोरा फतेही ने बॉलीवुड में 'साकी-साकी', 'एक तो कम जिंदगानी', 'दिलबर' और 'कमरिया' से भी खूब धूम मचाई है. फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस' से भी पहचान बनाई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें