1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. trp report anupamaa tops the list yeh rishta kya kehlata hai and imlie tie at 4th spot bud

TRP Report: 'अनुपमा' के सामने टिकना मुश्किल, तीसरे नंबर पर बड़ा उलटफेर, देखें टॉप 5 सीरियल की लिस्ट

इस साल की 9वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है. टीआरपी रिपोर्ट शो के बारे में बताती है जिसने पिछले हफ्ते अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा देखा गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TRP Report
TRP Report
instagram

इस साल की 9वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है. टीआरपी रिपोर्ट शो के बारे में बताती है जिसने पिछले हफ्ते अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा देखा गया. सीरियल अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये है चाहतें, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इमली और कुमकुम भाग्य ने टीआरपी रिपोर्ट के टॉप 5 में जगह बनाई है. द कपिल शर्मा शो और कई दूसरे रियेलिटी शो इस लिस्ट में जगह नहीं बना पाये हैं. यहां देखें पूरी लिस्ट...

Anupamaa

इस हफ्ते भी नंबर एक पर रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे की अनुपमा है. शो के हालिया ट्रैक में अनुपमा को अनुज की लवस्टोरी पर फोकस किया गया है. अनुपमा ने अपने प्यार का इजहार किया है. अनुपमा के दादी बनने वाले ट्रैक की शुरूआत ने शो में एक नया मोड़ ला दिया है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज, अनुपमा को शाह हाउस में रहने को कहता है जब तक की किंजल की तबीयत ठीक नहीं हो जाती. अनुपमा को 3.6 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल गुम है किसी के प्यार में सईं का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं कि विराट की गलती नहीं थी. हालांकि टीआरपी में गिरावट आई है. पिछले हफ्ते 3.1 की तुलना में, गुम है किसी के प्यार में ने 2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल किये हैं. शो दूसरा स्थान पाने में कामयाब रहा है.

Yeh Hai Chahatein

तीसरे नंबर पर बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी ये है चाहतें टीआरपी चार्ट पर लगातार बढ़त बनाये हुए हैं. प्रीशा और रुद्राक्ष की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है. शो तीसरे नंबर पर है और इसने सीरियल इमली को कड़ी टक्कर दी है.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/Imlie

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत अभिनीत ये रिश्ता क्या कहलाता है ने चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है. शो की कहानी फैंस को बांधे हुए है. वहीचौथे नंबर पर ही फहमान खान और सुंबुल तौकीर का शो इमली है. दोनों शो ने 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल किए हैं.

Kumkum Bhagya

कृष्णा कौल और मुग्धा चापेकर स्टारर कुमकुम भाग्य ने इस हफ्ते भी पांचवां स्थान हासिल किया है. इसे 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. लीड कपल के बाहर होने के बाद भी डेली सोप ने अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें