1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show wrap up party kapil dances with gini chatrath watch video slt

The Kapil Sharma Show Wrap Up Party: कपिल के शो की रैपअप पार्टी में हुआ धमाल, स्टॉर्स ने खिचवाईं सेल्फी

पॉपुलर रियलिटी शो द कप‍िल शर्मा शो अब बंद होने जा रहा है. शो के रैप अप पार्टी की फोटोज और वीड‍ियोज सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Kapil Sharma Show Wrap Up Party
The Kapil Sharma Show Wrap Up Party
Instagram

The Kapil Sharma Show Wrap up Party: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हालांकि अब यह शो ऑफएयर होने जा रहा है. अब शो की रैपअप पार्टी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने पार्टी की बीटीएस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

कपिल ने गिन्नी के साथ किया डांस

इसके अलावा सुमोना चक्रवर्ती ने पार्टी से कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. रिपोर्टों के अनुसार, लोकप्रिय टॉक शो एक छोटा ब्रेक ले रहा है और इस साल के अंत में वापस फिर से टेलीकास्ट होगा. अर्चना पूरन सिंह ने शुक्रवार रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई वीडियोज साझा की, जिसमें मेजबान कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कलाकारों और क्रू के अन्य सदस्यों को भी मंच पर देखा जा सकता है. अर्चना ने पहले वीडियो के साथ लिखा 'रैप पार्टी'. वीडियो द कपिल शर्मा शो के मंच पर शूट किए गए थे और कलाकारों के सभी सदस्यों को एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया था.

सुमोना ने भी वीडियो किया शेयर

शो में भूरी के रूप में दिखाई देने वाली सुमोना ने मंच से कई तस्वीरों और एक बड़ी रैप पार्टी के साथ एक हिंडोला पोस्ट साझा किया. तस्वीरों में वह कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, साथ ही अर्चना और कपिल और कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पोज देती दिख रही हैं. सुमोना ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'एन इट्स अ रैप... फिर मिलेंगे एक छोटे से ब्रेक के बाद'.

फैन पेज ने शेयर किया वीडियो

कपिल के कई फैन क्लबों ने भी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. एक तस्वीर में, पार्टी के प्रवेश द्वार को फूलों से सजाए गए दरवाजे और टीकेएसएस के समापन की घोषणा करते हुए एक विशाल बैनर के साथ देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में स्नैक्स और मैन्यू कार्ड को दिखाया गया है. सभी में द कपिल शर्मा शो थीम है.

द कपिल शर्मा शो फिर लौटेगा

द कपिल शर्मा शो साल 2016 से सोनी पर प्रसारित हो रहा है. यह वर्तमान में अपने तीसरे सीजन में है और छह वर्षों में 380 से अधिक एपिसोड पूरे किए है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आखिरी एपिसोड शुक्रवार को फिल्माया गया था और यह इस वीकेंड टेलीकास्ट होगा. टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, "शो के सितंबर के मध्य में एक नए सीजन के साथ लौटने की सबसे अधिक संभावना है." द कपिल शर्मा शो देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें