1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show fame rochelle rao reveals she is in touch with sunil grover bud

The Kapil Sharma Show में रोशेल राव की वापसी, बताया अब सुनील ग्रोवर के साथ कैसा है रिश्ता

एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) लोगों को एंटरटेन करने के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर वापस आ गई है. लंबे समय बाद वो शो अपने किरदार लॉटरी से फिर लोगों का दिल जीतनेवाली हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक्ट्रेस रोशेल राव की द कपिल शर्मा शो पर वापसी
एक्ट्रेस रोशेल राव की द कपिल शर्मा शो पर वापसी
instagram

एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) लोगों को एंटरटेन करने के लिए द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर वापस आ गई है. लंबे समय बाद वो शो अपने किरदार लॉटरी से फिर लोगों का दिल जीतनेवाली हैं. आपको याद होगा ही, उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभानेवाले सुनील ग्रोवर की एक नर्स की भूमिका निभाई थी. सुनील ग्रोवर अब शो छोड़ चुके हैं. वहीं हाल ही में रोशेल ने सुनील ग्रोवर संग अपने मौजूदा रिश्ते के बारे में बात की.

सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो में तहलका मच दिया था. उन्होंने प्रशंसकों का मनोरंजन किया और सचमुच उन्हें गुत्थी और बाद में डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार में खूब पसंद किया गया. टीआरपी अपने चरम पर थी लेकिन दुर्भाग्य से, कपिल शर्मा के साथ विवाद ने इस एसोसिएशन को खत्म कर दिया. फैंस कॉमेडियन को तब से मिस कर रहे हैं.

रोशेल राव ने कोईमोई के साथ खास बातचीत में बताया, “जब TKSS की बात आती है, जहां हम अपना एड्रेस, अपनी नौकरी का विवरण, अपने लक्ष्य बदलते रहते हैं. कभी कोई सिंगर बन जाता है तो कभी डांसर (हंसते हुए). तो, हाँ, लॉटरी वापस आ गई है लेकिन उसने अपने पुराने करियर के साथ."

उन्होंने आगे कहा, “ वो अब वह एक वकील बनना चाहती है और उसे सबसे अद्भुत वकील मिस्टर दामोदर जेठ मलानी (कीकू शारदा) मिल गया है. मुझे लगता है कि यह ऐसा कुछ नहीं है जो कभी लिखा जाता है, यह हमारे साथ है, जो कुछ भी काम करता है और किरदार को और ज्यादा मजेदार बनाता है. इस बार लॉटरी का अवतार और भी बड़ा और बेहतर है और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं."

रोशेल राव ने सुनील ग्रोवर के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा, "सुनील के संपर्क में रहने के मामले में, मुझे लगता है कि मैं उनके साथ वैसे ही संपर्क में हूं जैसे हम इंडस्ट्री किसी अन्य को-स्टार या नॉर्म दोस्त के साथ रहते हैं. मैंने हमेशा उनके अच्छा काम करने की कामना की है और वह अभी शानदार काम कर रहे हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें