1. home Home
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah rita reporter aka priya ahuja to again marriage with malav rajda actress wedding outfit bud

Taarak Mehta की 'रीटा रिपोर्टर' दूसरी बार करने जा रही हैं शादी, वेडिंग आउटफिट को लेकर किया खुलासा

एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) अपने निर्देशक पति मालव राजदा (Malav Rajda) संग दोबारा शादी करनेवाली हैं. वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Priya Ahuja
Priya Ahuja
instagram

बॉलीवुड में शादियों का सीजन है और कई सेलेब्रिटीज विवाह बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में कई सेलेब्स ने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है. फैंस ने गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी और पूजा बनर्जी कुणाल वर्मा जैसे अभिनेताओं हाल ही में दोबारा एकदूसरे से शादी की है. अब एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) अपने निर्देशक पति मालव राजदा (Malav Rajda) संग दोबारा शादी करनेवाली हैं. वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर के किरदार में नजर आ रही हैं.

19 नवंबर को प्रिया आहूजा और मालव राजदा की शादी को 10 साल पूरी हो चुके हैं. ऐसे में दोनों एकबार फिर उन वादों को याद करना चाहते हैं जो उन्होंने 10 साल पहले एकदूसरे से किये थे. दोनों फिर सात फेरे लेनेवाले हैं. टेलीचक्कर से खास बातचीत में उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ रोमांचक बातें बताईं.

उन्होंने खुलासा किया, इस बार मैं बहुत ही खूबसूरत पेस्टल रंग के आउटफिट में शादी कर रही हूं जो ज्यादा हैवी नहीं है .पहले मेरी शादी की साड़ी भी बहुत सिंपल और हल्की थी. पिछली बार, चूंकि मैं एक पंजाबी हूं, हमारी तरफ की दुल्हनें शादी के लिए लाल रंग का जोड़ा पहनती हैं जबकि गुजरातियों में वे लाल और सफेद रंग की पोशाक पहनती हैं. पंजाबियों में सफेद रंग के कपड़े दुल्हन द्वारा नहीं पहने जाते हैं. इसलिए मैंने पिछली बार लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहनी थी.

उन्होंने मालव के आउटफिट्स के बारे में कहा, उन्होंने अपने लिए एक भी आउटफिट नहीं चुना. तय हुआ कि मैं जो कुछ भी पहनूंगी, उसे कलर कोऑर्डिनेट करना होगा. उन्होंने हाल ही में हाथ की सर्जरी कराई है और वह कई तरह के आउटफिट्स बदलने में बहुत सहज नहीं हैं. वह शादी के लिए एक ही आउटफिट पहनेंगे और कॉकटेल पार्टी के लिए भी जारी रहेंगे. लेकिन मैं जोर दे रही हूं कि वह एक सूट पहने. मैंने उसे कुछ ऑप्शंस दिये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें