1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah raj anadkat aka tappu dance on salman khan song thana mein baithe on duty video viral raj chulbul pandey look div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल का बेटा 'टप्पू' अब बना 'चुलबुल पांडे', सलमान खान के सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Raj Anadkat video
Raj Anadkat video
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Raj Anadkat, Tappu : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टप्पू की भूमिका राज अनादकट (Raj Anadkat) निभा रहे है. राज सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है. इस बीच इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्म दबंग-2 के एक गाने पर डांस करते नजर आ रहे है. राज का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसन्द आ रहा है.

राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो चुलबुल पांडे बने नजर आ रहे है. सलमान खान के फिल्म दबंग-2 का गाना 'थाना में बैठे ऑन ड्यूटी, बजावें हैं पांडेजी सीटी' पर राज जबरदस्त डांस करते दिख रहे है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'स्वागत नहीं करोगे पांडे जी का'. बता दें कि चुलबुल पांडे का किरदार फिल्म दबंग-2 में सलमान खान ने निभाया था, जिसमें गाते और डांस करते पुलिस वाले के रूप में नजर आए थे.

राज अनादकट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. बता दें कि राज अनादकट ने सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्देशित महाभारत में काम किया था, जब वो 15 साल के थे. इस सीरीज में राज ने कौरवों के 100 भाइयों में से एक भाई बने थे.

राज ने शुरू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो रोल के लिए ऑडिशन दिया था, न कि टप्पू के किरदार के लिए. राज अनादकट ने कोईमोई को दिये एक इंटरव्‍यू में बताया था कि, उनका परिवार शुरुआत से ही इस शो का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा है. उन्होंने खुलासा किया कि वह शो में एक कैमियो के लिए ऑडिशन के लिए शो के सेट पर गये थे. इस दौरान पहली बार उन्‍होंने दिशा वकानी (दयाबेन का किरदार) सहित शो के अन्‍य कलाकारों को देखा था.

राज ने शुरू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो रोल के लिए ऑडिशन दिया था, न कि टप्पू के किरदार के लिए. राज अनादकट ने कोईमोई को दिये एक इंटरव्‍यू में बताया था कि, उनका परिवार शुरुआत से ही इस शो का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा है.

उन्होंने खुलासा किया था कि वह शो में एक कैमियो के लिए ऑडिशन के लिए शो के सेट पर गये थे. इस दौरान पहली बार उन्‍होंने दिशा वकानी (दयाबेन का किरदार) सहित शो के अन्‍य कलाकारों को देखा था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें