1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah ketki dave wants to play the character of dayaben mother tapu dadi read details bud

Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah : ये एक्ट्रेस निभाना चाहती हैं दयाबेन की मां का किरदार, जिनका चेहरा आज तक नहीं दिखा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सीरीयल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. जेठालाल (Jethalal) से लेकर तारक मेहता (Taarak Mehta) तक शो का हर किरदार लोगों को पसंदीदा हैं. लेकिन शो के दो किरदार ऐसे भी हैं जो शो में कभी दिखे नहीं लेकिन उनकी मौजूदगी हमेशा चर्चा में रही. इनमें से एक किरदार दयाबेन की मां का है. दयाबेन अपनी मां का जिक्र अधिकतर एपिसोड में करती रहती हैं. वह घंटों फोन पर मां से बात करती हैं. अब एक जानीमानी एक्ट्रेस ने दयाबेन की मां का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है.

एक्ट्रेस केतकी दवे ने दयाबेन की मां का किरदार निभाने की इच्छा जताई है. आजतक से खास बातचीत में केतकी दवे ने बताया कि 'कई साल पहले भी ये अफवाह उड़ी थ कि दयाबेन की मां मैं ही हूं. लेकिन अगर मुझे दया बेन की मां का किरदार निभाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर करना चाहूंगी. बता दें कि केतकी दवे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah : ये एक्ट्रेस निभाना चाहती हैं दयाबेन की मां का किरदार, जिनका चेहरा आज तक नहीं दिखा

बता दें कि, दयाबेन किसी भी मुसीबत हो या किसी उलझन में वह अपनी मां को ही फोन करती हैं और उन्हें समाधान मिल जाता है. लेकिन मेकर्स ने दयाबेन की मां को शो में कभी नहीं दिखाया है. कुछ साल पहले भी दयाबेन की मां को शो में लाने की तैयारी थी. पूरी स्‍टोरीलाइन तैयार कर ली थी. उन्‍हें शो में सम्मान देने के बहाने शो में बुलाने का प्लान था. लेकिन फिर उनके जगह दयाबेन के भाई सुंदरलाल की इंट्री करा दी गई. भले ही उनका चेहरा सामने नहीं आया हो लेकिन उनके नाम की खूब चर्चा हुई थी.

गौरतलब है कि, टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो होने के नाते यह शो जल्द ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होने जा रहा है. लीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अब तक 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए हैं. दिशा वकानी द्वारा निभाई गई दयाबेन को शो में बेहद मिस करने के बावजूद, शो लगातार दर्शकों को आकर्षित करता आ है. शो की लोकप्रियता को देखते हुए तारक मेहता का उल्टा चश्मा जल्द ही टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो के रूप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में इंट्री करेगा! सूत्रों का कहना है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा इसके लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन दर्ज करायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें