22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनTMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने कार का गेट खोल बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी...

TMKOC में दयाबेन की हुई एंट्री, जेठालाल ने कार का गेट खोल बोला- आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही दर्शकों के फेवरेट शो में से एक रहा है. सीरियल में इन-दिनों गोकुलधाम सोसाइटी वाले दया भाभी की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं, तो अब दिल धाम लीजिए क्योंकि दया की आखिरकार एंट्री हो चुकी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ बीते 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. सीरियल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो स्टार्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. फैंस शो के एक भी एपिसोड को मिस नहीं करते हैं. जेठालाल हो या फिर पोपटलाल और आत्माराम भिड़े सबकी जुगलबंदी और कॉमिक टाइमिंग काफी मजेदार लगती है. हालांकि बीते 6 सालों से सीरियल में एक किरदार को दर्शक काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. उनके बिना जेठालाल और गोकुलधाम सोसाइटी अधूरी लगती है. जी हां हम बात कर रहे हैं दयाबेन की. दिशा वकानी ने टप्पू की मम्मी बनकर दर्शकों के दिलों पर कई सालों तक राज किया है. हालांकि अपनी बेटी की डिलीवरी के बाद 2017 से वह ब्रेक पर हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने एक बेटे को भी जन्म दिया. इधर फैंस उनके शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि दया अब वापस आने वाली है. अब तैयारियां चल रही है.

फाइनली गोकुलधाम में दयाबेन की हुई एंट्री

शो के हालिया एपिसोड में दयाबेन की वापसी को लेकर रोमांचक खबर सामने आई है. जेठालाल बहुत खुश है, क्योंकि सुंदर ने उसे आश्वासन दिया है कि वह दया को दिवाली के दौरान गोकुलधाम वापस लाएगा, और अपने वादे के अनुसार, सुंदरलाल अब दया को जेठालाल के पास वापस लाने के लिए तैयार है. इस अद्भुत खबर से जेठालाल, बापूजी और टप्पू सभी खुशी से भर गए हैं. गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य भी इस खुशी में शामिल हैं और दया के वापस स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि तारक मेहता थोड़े चिंतित नजर आ रहे हैं. उनको लगता है कि सुंदर लाल यहां भी कुछ धोखा करेंगे.

गोकुलधाम सोसाइटी में दयाबेन की हुई एंट्री

लेटेस्ट एपिसोड में हम देखते हैं कि जेठालाल कंपाउड में दया भाभी का इंतजार करता है, जिसके बाद टप्पू सुंदरलाल को कॉल करता है और पूछता है कि कबतक वह दया को लेकर सोसाइटी में आएंगे. इसपर सुंदर 5 मिनट की बात करता है. जिसके बाद टप्पू सेना पटाखे फोड़ने की तैयारियां करते हैं. तभी जेठालाल देखता है कि एक गाड़ी अंदर आ रही है और वह दया भाभी ही हैं. भिड़े और मेहता साहब जहां परेशान है. वहीं जेठालाल नाचने लगता है और बापूजी को बुलाता है. सभी खुशी से गरबा करने लगते हैं. आज दिखाया जाएगा कि जेठालाल गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं और कहते हैं.. आइये पधारिए टप्पू की मम्मी जी.

फैंस दयाबेन की वापसी पर कर रहे हैं रिएक्ट

कुछ फैंस TMKOC में दया की वापसी के बारे में संदेह व्यक्त कर रहे हैं, उनका मानना ​​​​है कि शो निर्माता टॉप टीआरपी (टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट्स) के लिए ऐसा कर सकते हैं. बहुत से लोग निराश हैं और उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर दया वास्तव में वापस नहीं आई, तो वे शो देखना बंद कर देंगे. एक खास दर्शक ने तो यहां तक ​​लिख दिया, ‘अगर ये मजाक हुआ तो मैं शो देखना बंद कर दूंगा.’ हालांकि कुछ लोग काफी खुश हैं कि ये सीन हो रहा है मतलब दयाभाभी आएंगी ही.

Also Read: TMKOC: गोकुलधाम सोसाइटी में इस दिन दयाबेन की होगी वापसी, जेठालाल ने तैयारियां की शुरू

दिशा वकानी की वापसी को लेकर असित कुमार मोदी ने कही थी ये बात

गौरतलब है कि दिशा वकानी ने 2008 में सिटकॉम में मुख्य महिला भूमिका निभाई थी. सीरीज में उनके असाधारण प्रदर्शन ने उन्हें प्रसिद्धि दिलाई, जिससे टेलीविजन प्रेमियों के बीच उनका एक बड़ा फैन बेस बन गया. हालांकि, सितंबर 2017 में, वह मैटरनिटी लीव पर चली गईं और दुर्भाग्य से वापस नहीं आईं. सीरियल के 15 साल पूरे होने पर असित कुमार मोदी ने कथित तौर पर एक बड़ी घोषणा की थी, जिसमें कहा, वह जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा दिशा वकानी उर्फ ​​​​दयाबेन को वापस लाएंगे. उन्होंने कहा, “15 साल के इस सफर में उन सभी को हार्दिक बधाई. एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते. वह कलाकार हैं दया भाभी यानी दिशा वकानी. उन्होंने इतने सालों तक फैन्स का मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है.” प्रशंसक उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगभग 15 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है. हालांकि, दिशा वकानी, भव्या गांधी, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता सहित कई कलाकार शो से बाहर हो गए हैं. हाल ही में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें