1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah daya ben aka disha vakani was part of aishwarya rai bachchan and hrithik roshan jodhaa akbar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ऐश्‍वर्या राय संग इस फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं दिशा वकानी, क्‍या आप जानते है ?

By Budhmani Minj
Updated Date
disha vakani
disha vakani
photo: twitter

taarak mehta ka ooltah chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन के किरदार से घर घर में फेमस हुई दिशा वकानी (Disha Vakani ) पिछले कुछ समय से शो से दूर है. बावजूद इसके वह लोगों की फेवरेट बनी हुई हैं. उनकी और जेठालाल गढ़ा यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की केमेस्‍ट्री फैंस को बेहद पसंद आती है. क्‍या आप जानते हैं कि दिशा वकानी बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) की फिल्‍म में नजर आई हैं.

दिशा वकानी अभिनेता ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जोधा अकबर' में नजर आई थीं. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में दिशा वकानी ने माधवी का किरदार निभाया था. फिल्‍म में वह जोधा उर्फ ऐश्वर्या राय की सहयोगी के रूप में देखी गईं थी जो बादशाह अकबर उर्फ ऋतिक के साथ शादी के बाद मुगल साम्राज्य में उनके साथ थीं. माधवी जोधा की गुप्त रक्षक थी.

फिलहाल दिशा वकानी बेटी स्तुति पाडिया के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री मेटरनिटी लीव पर गईं थीं जिसके बाद उन्‍होंने वापसी नहीं की है. पिछले काफी समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. उनकी वापसी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया लेकिन बताया जा रहा है कि शो के निर्माता और दीशा के बीच अनुबंध को लेकर तालमेल नहीं हो रहा है. जिसकी वजह से उनकी TMKOC पर वापसी में देरी हो रही है. हालांकि, अभिनेत्री ने पिछले साल शो में कैमियो किया था.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लोगों को हर किरदार पसंद है. इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. इनदिनों लॉकडाउन में शो के पुराने एपिसोड दोबारा प्रसारित किए जा रहे हैं जिसकी वजह से दिशा वकानी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

गौरतलब है कि दिशा पंद्रह साल की उम्र से ही गुजराती थिएटर में काम करती आ रही हैं. हिंदी टीवी सीरियल में उन्हें काम करने का पहला मौका धारावाहिक खिचड़ी में मिला था. इसके अलावा उन्होंने 'फूल और आग (1999)', 'देवदास (2002)' और 'मंगल पांडे: द राइजिंग (2005)' )' में भी छोटे मोटे रोल किए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें