1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka oolta chashma rajpal yadav kiku sharda these actors rejected jethalal role in show before dilip joshi dvy

TMKOC : कपिल शर्मा के बच्चा यादव ठुकरा चुके है जेठालाल का रोल, दिलीप जोशी को ऐसे मिला फिर रोल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Oolta Chashma
Taarak Mehta Ka Oolta Chashma
instagram

Taarak Mehta Ka Oolta Chashma : सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जेठालाल की लोकप्रियता काफी बढ़ी है. जेठालाल यानी दिलीप जोशी, जिन्होंने अपने अलग अंदाज से फैंस को इंप्रेस कर दिया. शो में दयाबने और उनकी नोंक-झोंक दर्शकों को काफी हंसाती है. दूसरी तरफ बबीता जी के लिए उनका लगाव देखते बनता है. लेकिन क्या आपको मालूम है जेठालाल का रोल पहले दूसरे एक्टर्स को ऑफर हुआ था.

तारक मेहता का पॉपुलर किरदार जेठालाल का रोल दिलीप जोशी से पहले कीकू शारदा, राजपाल यादव, योगेश त्रिपाठी, अहसान कुरैशी और अली असगर जैसे स्टार्स को ऑफर हुआ था, लेकिन सबने मना कर दिया. जिसके बाद ये रोल दिलीप जोशी के झोली में आ गिरा. आज इस किरदार की वजह से दिलीश जोशी एक जाना- पहचाना नाम है.

राजपाल यादव ने जेठालाल का रोल इस वजह से करने से इनकार कर दिया क्योंकि वो टीवी नहीं करना चाहते थे. जबकि द कपिल शर्मा शो में अपनी भूमिका बच्चा यादव के लिए फेमस कीकू शारदा ने भी इस रोल को ठुकरा दिया. हालांकि बच्चा यादव से कीकू काफी पॉपुलर हो चुके है.

‘भाबीजी घर पर हैं’ के योगेश त्रिपाठी ने जेठालाल के लिए इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो भाबी जी की शूटिंग में बिजी थी. उनके पास टाइम की कमी थी. वहीं, कॉमेडियन अहसान कुरैशी ने भी जेठालाल की भूमिका के लिए कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. अली असगर ने भी इस रोल के लिए हामी नहीं भरी थी.

बता दें कि दिलीप जोशी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे ज्यादा फीस मिलती है. वो शो के लीड कैरेक्‍टर हैं, ऐसे में उनकी फीस सबसे ज्‍यादा है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें जेठालाल और चंपकलाल दोनों के किरदार ऑफर हुए थे, ऐसे में उन्होंने जेठा का रोल चुना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें