1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 randhir kapoor reveal reason behind karishma kapoor nickname lolo latest update dvy

Indian Idol 12 : इस वजह से रणधीर कपूर ने रखा था करिश्मा कपूर का निकनेम ‘लोलो’, शो पर हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12
Indian Idol 12
instagram

Indian Idol 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में बतौर गेस्ट बनकर आई थी. इस दौरान करिश्मा के गानों पर सारे कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंसेस दी. वहीं, करिश्मा ने अपनी फिल्मों से जुड़ी कई किस्से और कहानियां सबसे शेयर की है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका नाम लोलो कैसे रखा गया.

इंडियन आइडल 12 में करिश्मा कपूर लाल रंग के शरारा ड्रेस में नजर आई, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आई. शो में उन्हें देखकर हर कोई बहुत खुश हो गया. इस दौरान करिश्मा ने अपने गाने झांझरियां को लेकर बताया कि इस गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने 30 बार आउटफिट बदला था. जो बहुत ही लंबी प्रक्रिया थी.

वहीं, करिश्मा कपूर के पिता और एक्टर रणधीर कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने करिश्मा का नाम लोलो रखा. रणधीर ने कहा कि, जीना लोलोब्रिगिडा उनकी फेवरेट एक्ट्रेस है और इसी कारण उन्होंने ये नाम राख. आगे उन्होंने कहा, जब ये बात उन्होंने बबीता को को बताई तो वो भी राजी हो गई.

शो क दौरान करिश्मा कपूर ने सुनील शेट्टी के बारे में एक दिलचस्प किस्सा बताया. एक्ट्रेस कहती है, सुनील शेट्टी ने मुझे वरिष्ठ आदमी से मिलवाया और हमने एक साथ तस्वीरें क्लिक की और लगभग 20 मिनट तक बात की. बाद में मुझे पता चला कि यह एक शरारत थी और वह व्यक्ति वास्तव में उनका मेकअप आर्टिस्ट था."

आज के इंडियन आइडल 12 के एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और अनीता राज आने वाली है. आज का एपिसोड काफी जबरदस्ता होने जा रहा है. शो के कई प्रोमो पहले ही रिलीज हो चुके है, जिसपर फैंस ने जमकर अपना रिएक्शन दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें