1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. surbhi jyoti looking gorgeous in latest pictures begins shooting for qubool hai 2 know latest update bud

Qubool Hai 2.0 : सुरभि ज्योति ने शुरू की 'कुबूल है' की शूटिंग! एक्‍ट्रेस के इस कमेंट से हुआ खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
surbhi jyoti photos
surbhi jyoti photos
instagram

Qubool Hai 2.0 : जोया और मिस्‍टर खान की लव स्‍टोरी फिर पर्दे पर इंट्री करने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) सीरियल 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.0) में नजर आयेंगे. अब लगता है सुरभि ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर उन्‍होंने कई खूबसूरत तसवीरें शेयर की हैं जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि यह 'कुबूल' है में उनका लुक है.

सुरभि व्‍हाइट कुर्ते-पजामे में सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. ओपन हेयर, हैवी झूमकों और कजरारी आंखों से वह दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. उन्‍होंने तसवीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' हवा में उड़ता जाए...' एक और तसवीर के साथ कमेंट में लिखा,' काजल की शक्ति को कभी कम मत समझो.' उनकी इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Ohh sohhh posie 🙃

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

हालांकि एक्‍ट्रेस ने अपने पोस्‍ट में 'कुबूल है' की शूटिंग का जिक्र नहीं किया है. लेकिन उन्होंने रक्षंदा खान के कमेंट का जवाब देकर इसकी पुष्टि की. जब रक्षंदा ने उनसे "क़ुबूल है" पूछा, तो सुरभि ज्योति ने कहा, "हाँ मेरा प्यार." बता दें कि 8 साल पहले दोनों साथ में 'कुबूल है' शो में साथ दिखे थे. दोनों की खट्टी मिठी लवस्‍टोरी को लोगों ने खूब प्‍यार दिया था.

View this post on Instagram

Never underestimate the power of Kaajal 🌚

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कई दूसरे पुराने शो की तरह, क़ुबूल है की पहली किस्त भी टीवी पर दोबारा प्रसारित की गई और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. ज़ोया और असद दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे और इस शो के लिए शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माताओं को इसकी दूसरी किस्त के साथ आने के लिए प्रोत्साहित किया. हालाँकि इसे लेकर सुरभि और करण सिंह ग्रोवर की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि, सुरभि ज्योति हाल ही में नागिन 3 के बाद नागिन 4 में दिखी थी. जबकि करण सिंह ग्रोवर 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे थे. लेकिन उन्होंने इस शो को बीच में छोड़ दिया था. वहीं साल 2012 में सुरभि ज्योति ने 'कबूल है' टीवी शो के जरिए हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. 'कुबूल है' में निभाए ज़ोया फारुकी के किरदार के लिए उन्हें कई अवॉर्ड दिए गए. इसके बाद सुरभि ने दर्जनों हिट टीवी शोज किए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें