1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sonu sood gives up his business class seat to an old man says sometimes economy seats are more comfortable slt

Sonu Sood ने दिखाई दरियादिली, बुजुर्ग को बिजनेस क्लास की टिकट देकर खुद ले ली इकॉनमी सीट, PHOTO VIRAL

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. एक्टर ने फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास की सीट एक बुजुर्ग को दे दी और खुद जाकर इकोनॉमी क्लास की सीट पर बैठ गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonu sood
sonu sood
instagram

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना के समय से आम लोगों का मसीहा बने हुए है. एक्टर उस वक्त से लेकर आजतक लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने किसानों, छात्रों की या विभिन्न स्थानों पर फंसे लोगों की मदद की थी. उनकी यह मदद आजतक जारी है. बीते दो सालों में वह हजारों लोगों की मदद कर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. अब सोनू ने एक बार फिर से दरियादिली दिखाई है.

दरअसल सोनू सूद दक्षिण अफ्रीका से लौट रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक बूढ़े व्यक्ति को अपनी बिजनेस क्लास की सीट देकर खुद इकोनॉमी क्लास की सीट पर बैठ गए. उन्होंने वहां जाने में कोई भी संकोच नहीं किया. इसका एक फोटो youthistan.com ने शेयर किया. जिसे सोनू ने रिट्वीट किया.

सोनू सूद ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "कभी-कभी इकोनॉमी सीटें बिजनेस क्लास की सीटों की तुलना में अधिक आरामदायक होती हैं." फैन्स सोनू सूद के इस अदा के दीवाने हो रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "एक ही दिल कितनी बार जीतेंगे... आपको सलाम सर." एक अन्य फैन ने कहा कि वह फिल्मों में विलेन हैं, लेकिन असल जिंदगी में हीरो हैं. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''मदद करना तो कोई आपसे सीखे...यू आर अमेजिंग सर''.

हाल ही में ट्विटर पर सोनू सूद से एक यूजर ने ठंडी बियर मांगी. ऐसे में एक्टर ने उसका मजेदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, बियर के साथ भुजिया चलेगा? साथ में हंसने वाला इमोजी भी बनाया. उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इसपर फनी रिएक्शन दे रहे है. बता दें कि अक्सर सोनू सूद यूजर्स के ट्वीट का जवाब देते है.

आपको बता दें कि इस बार रोडीज में रणविजय सिंघा की जगह सोनू सूद को लिया गया है. नए सीजन की शूटिंग अफ्रीका में हो रही है. उसी के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने कहा था, "मैं रोडीज की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं. यह एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे मैं वर्षों से बहुत करीब से देख रहा हूं, और मैं इसमें अपना स्वाद जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मुझे यकीन है यह किसी अन्य की तरह एक यात्रा होगी."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें