1. home Home
  2. entertainment
  3. sidharth shukla and shehnaaz gill fans got angry after makers change title habit to adhura sidnaaz slt

Siddharth-Shehnaaz के आखिरी गानें का नाम बदलने पर भड़के लोग, कहा- Sidnaaz Fans के इमोशंस से मत खेलो

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में है. उनकी दोस्त शहनाज गिल आज भी उनको भूला नहीं पाई हैं. दोनों का एक म्यूजिक वीडियो ‘हैबिट’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. ऐसे में अब मेकर्स ने इसका नाम बदल दिया है. जिसके बाद सिडनाज के फैंस काफी गुस्सा हो रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sidnaaz के फैंस भड़के
sidnaaz के फैंस भड़के
instagram

मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन से हर कोई सदमे में है. सिड के अचानक चले जाने से उनके परिवार और उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) टूट गए हैं. सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. उस दरमियान दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. शो के दौरान से हैशटैग सिडनाज काफी ट्रेंड पर रहा. शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी साथ दिखाई दिए.

उनकी जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. एब जल्द ही दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है. यह वीडियो सिडनाज का आखिरी वीडियो होगा. जहां मेकर्स ने इस वीडियो का नाम ‘हैबिट’ से बदलकर अब ‘अधूरा’ (Adhura Song) कर दिया है. जिसके बाद से फैंस लगातार मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं.

म्यूजिक कंपनी की ओर से ट्विटर पर गाने का एक पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमें लिखा है, ‘एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी’…सिडनाज सॉन्ग…जल्द होगा रिलीज (Sidnaaz Song).’ इस पोस्टर के सामने आते ही फैंस का रिएक्शन सामने आया. फैंस लगातार मेकर्स पर गाने को लेकर बिजनेस करने का आरोप लगा रहे हैं.

म्यूजिक कंपनी की ओर से गाने के टाइटल के साथ फोटो भी शेयक किया है. जिसमें एक कैंडल जलती हुई दिखाई गई है. इस गाने को सिडनाज गाने के नाम पर प्रमोट किया जा रहा है. फोटो देखर ऐसा लग रहा है मानो कि सिद्धार्थ को इस गाने से ट्रिबयूट दिया जा रहा है.

इस पोस्ट और इसके टाइटल को लेकर एक तरफ जहां फैंस इसे पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरे तरफ कई लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा, 'अगर मैं गलत नहीं हूं तो गाने का नाम हैबिट रखा गया था, फिर इसे अधूरा में क्यों बदल दिया और शीर्षक को देखकर कुछ दुखद संस्करण की तरह लगता है?. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें ओरिजनल नाम चाहिए, यह अधूरा-वधूरा टाइटल नहीं चाहिए और सिद्धार्थ को टैग करो.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें