1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. siddhant chaturvedi dating amitabh bachchan grand daughter navya naveli nanda slt

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी? दोनों की पोस्ट से मिला हिंट

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की डेटिंग की खबरें इन-दिनों बी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है. दोनों की एक सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर कहा जा रहा है कि ये दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
siddhant chaturvedi and navya naveli
siddhant chaturvedi and navya naveli
Instagram

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. स्टॉर किड ने अब तक बॉलीवुड में कदम बी नहीं रखा है, बावजूद इसके सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. हाल ही में नव्या आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में नजर आई थी. अब एक बार फिर से नव्या चर्चा में बनी हुई है. इसकी वजह और कोई नहीं बल्कि गली बॉय (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हैं.

दरअसल अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा और गली बॉय अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी की डेटिंग की खबरें सामने आ रही है. सूत्रों की मानें तो दोनों बीते साल से एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी चल रही चर्चा पर कोई टिप्पणी नहीं की है. अब दोनों के एक पोस्ट से फैंस के बीच उनकी लिंकअप की भी खबरें आनी शुरू हो चुकी है.

हाल ही में, नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी. इस फोटो में गली बॉय अभिनेता ने इमोजी के साथ पोस्ट पर कमेंट किया. इसी तरह, नव्या ने भी सिद्धांत की हालिया तस्वीर पर एक 'सन' इमोटिकॉन भेजा, जहां उन्हें एक पहाड़ी पर एक बेंच के ऊपर बैठे देखा जा सकता है और अब उनके दोनों इंस्टाग्राम पोस्ट चांद से जुड़े हैं. नव्या इस फोटो में बैठी पोज दे रही है. वहीं दूसरे फोटो में वह अपने पैरों की पायल दिखा रही है.

नव्या ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "फोटो बाई (स्माइली, स्टार, मून इमोजी)". उन्होंने अपने पोस्ट के लोकेशन टैग के रूप में 'ऑन द मून' भी जोड़ा. इसके कुछ देर बाद सिद्धांत ने अपने चने पर एक नई रील पोस्ट की, जिसमें ऋषिकेश की तरह दिखने वाले अपने समय को दिखाया गया है. उनका कैप्शन था, “अपना मन और मून, दोनों क्लियर!".

फैंस का मानना है कि दोनों ऋषिकेश में हैं, क्योंकि उनकी तस्वीर में नव्या के पीछे वही ब्रिज सिद्धांत की पोस्ट में भी नजर आ रहा है. इसके अलावा, एक-दूसरे के पोस्ट पर उनके कैप्शन और टिप्पणियों ने भी उनके डेटिंग की अफवाहों को तेज कर दिया है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, सिद्धांत ने अपने रिश्ते के बारे में बात की. हालांकि उन्होंने अपने साथी के नाम का खुलासा नहीं किया, उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह जानती है कि मैं उससे बेहतर नहीं कर सकता".

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें