1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari shares bold photo in red saree on instagram fan says this shweta tiwari daughter palak tiwari shares hot mirror selfie sry

Shweta Tiwari ने रेड साड़ी में दिखाया अपनी हॉट अदा, एक्ट्रेस को मुस्कुराते देख फैंस बोले इस हंसी पर ही तो हम . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shweta Tiwari ने लाल साड़ी में करवाया अपना फोटोशूट
Shweta Tiwari ने लाल साड़ी में करवाया अपना फोटोशूट
instagram

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी में कसौटी जिंदगी से फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें देखने को मिलती है. इन दिनों श्वेता की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रही है, जिसमें वो रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. टेलीविजन की संस्कारी बहू के इस देसी अवतार को देखकर फैंस ने कमेंट्स और रिएक्शन के जरिए उन्हें प्यार देना शुरू कर दिया है. आपको बता दें श्वेता 40 साल की हैं, पर देखकर लगता नहीं की उनके दो बच्चे भी हैं.

पलक तिवारी की पहली बॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

उनकी बेटी पलक भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. पलक तिवारी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म रोजी(Rosie the Saffron Chapter) की शूटिंग में बिजी हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. टीजर में कोई विजुअल नहीं दिखाए गए हैं बस एक वॉइसओवर और टैक्स्ट थे. आज टीजर शेयर करने के साथ फिल्म में अरबाज खान की भी एंट्री हो गई है.

बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी

दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी बड़ी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. अपनी दूसरी शादी के टूटने पर श्वेता ने कहा था कि वो फिलहाल खुश हैं और उन्होंने जो कुछ भी किया है वो अपने बच्चों के लिए किया है, मेरे लिए शादी सिर्फ एक जहरीला घाव है. मालूम हो कि टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता कई फिल्मों में भी दिखाई पड़ चुकी हैं. वो 'बिग बॉस 4' की विनर भी रह चुकी हैं. इस शो के लिए श्वेता ने हर हफ्ते पांच लाख रुपये चार्ज किए थे.

इन शो में कर श्वेता कर चुकी हैं काम

श्वेता तिवारी ने कई सीरियल में काम किया, जिनमें कसौटी जिंदगी की, मेरे डैड की दुल्हन, बाल वीर, जाने क्या बात हुई, कहानी घर-घर की, अजीब आदि शामिल हैं.

इस बॉलीवुड फिल्म में कर चुकी हैं काम

जब वे 12 साल की थी, तब उन्होंने अपने जीवन की पहली नौकरी की थी. श्वेता तिवारी एक ट्रैवल एजेंसी में नौकरी करती थी, जहां उन्हें 500 रुपये महीना सैलरी के रूप में मिला करता था. साल 2004 में श्वेता तिवारी ने बिपाशा बसु की फिल्म महदोशी से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर लगातार वे आगे बढ़ती गईं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें